Wednesday, May 25, 2022
Homeराष्ट्रीय12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar : भागलपुर ब्लास्ट...

12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar : भागलपुर ब्लास्ट में 12 लोगों की मौत, चार घर पूरी तरह जमींदोज

इंडिया न्यूज, भागलपुर।

12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar : बम ब्लास्ट में 12 लोगों की मौत हो गई है। सुबह नौ बजे के बाद एक बच्चे समेत तीन लोगों के शव निकाले गए हैं। मलबे में अभी भी कई और लोगों के दबे होने की आशंका है। यहां जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक यतीमखाना के पास भीषण ब्लास्ट होने के बाद 12 लोगों की मौत हो गई है। ब्लास्ट गुरुवार की देर रात हुआ। (12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि 4 घर पूरी तरह से जमींदोज हो गया। इसके साथ ही कई और घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। घटना कोतवाली थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक मकान की है। इस ब्लास्ट से एक तीन मंजिला मकान जमींदोज हो गया। घटना की जानकारी पर डीआईजी सुजीत कुमार, डीएम सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी बाबू राम भी मौके पर पहुंच गए हैं।

पीएम मोदी ने जताया दुख (12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

ब्लास्ट की घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जाहिर किुया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बिहार के भागलपुर में विस्फोट से हुई मौत की खबर दर्दनाक है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने घटना के संबंध में सीएम नीतीश कुमार से बात की है। प्रशासन राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ है। पीड़ितों की हर संभव मदद की जा रही है। भागलपुर में धमाके से हुई जनहानि की खबर पीड़ा देने वाली है। (12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। घटना से जु़ड़े हालातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से भी बात हुई। प्रशासन राहत और बचाव कार्यों में लगा हुआ है, और पीड़ितों को हर संभव सहायता दी जा रही है। मंत्री शाहनवाज़ हुसैन ने घटना को लेकर कहा कि भागलपुर की घटना में 12 लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि कई  लोग अस्पताल में भर्ती हैं।

इलाके में बनाए जाते हैं पटाखे (12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि इस इलाके मे पटाखे बनाने का काम किया जाता है। इसके साथ ही पुलिस इसे ब्लास्ट के एंगल से भी देख रही है। भागलपुर पुलिस को कुछ दिनों पहले आईबी ने भी अलर्ट किया था और यहां संदिग्ध गतिविधियों की बात कही थी। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक सब-ए-बारात के लिए घर में बम बनाया जा रहा था, जिसके बाद ये ब्लास्ट हुआ है। (12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

डीआईजी सुजीत कुमार का कहना है कि एफएसएल की टीम जांच कर रही है। इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह किस तरह का विस्फोट था। भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार ने बताया है मामले की जांच की जा रही है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

(12 People Killed in Bomb Blast in Bhagalpur Bihar)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular