Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेश19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur : कानपुर में...

19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur : कानपुर में अंग्रेजी ब्रांड के 19 हजार ढक्कन जब्त

19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur


इंडिया न्यूज, कानपुर : 19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur कानपुर में एसटीएफ ने बुधवार को ट्रांसपोर्ट नगर में छापा मार कर भारी मात्रा में अंग्रेजी ब्रांड की मिलावटी शराब बनाने के लिए सप्लाई किए जा रहे विभिन्न ब्रांडों (इंपीरियल ब्लू, रॉयल स्टैग व मेक्डॉवल नंबर वन) की बोतलों के 19 हजार ढक्कन बरामद किए। माल को कानपुर से लखनऊ तक भेजने की जिम्मेदारी निभाने वाले अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र से आया था कच्चा माल

इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार के निर्देशन में टीम ने ट्रांसपोर्ट में छापा मार कर माल (19400 विभिन्न ब्रांडों के ढक्कन, दो टैक्स इनवॉयस एल्युमीनियम सील्स, दो मोबाइल फोन, डीएल, आधार कार्ड व 2020 रुपये) बरामद कर लिया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त की पहचान बजरिया के बकरमंडी निवासी अंकुर जायसवाल के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाबूपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा माल जब्त कर लिया। बरामद ढक्कन महाराष्ट्र के भिवंडी से सोनू नाम के व्यक्ति द्वारा फर्जी इनवॉयस पर ट्रांसपोर्ट के माध्यम से कानपुर भेजा गया था। इस माल को गुल्लू उर्फ जाकिर नाम के शख्स के बताए गए लखनऊ में स्थित ठिकाने पर सप्लाई करने की जिम्मेदारी अंकुर की थी।

पुलिस को गैंग के साथियों की तलाश 19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur

19 thousand Lids of English Brand Seized in Kanpur

पुलिस को गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश है। पुलिस के अनुसार अंकुर 2019 में बांगरमऊ में अंग्रेजी शराब की दुकान में सेल्समैन था। उस वक्त आबकारी विभाग ने उसके घर में छापा मार कर शराब की खाली शीशियां व ढक्कन बरामद किए थे। उसके खिलाफ बजरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया था। जेल से निकलने के बाद उसकी मुलाकात जाकिर उर्फ गुल्लू से हुई थी। जाकिर ही दिल्ली, मुंबई से कच्चा माल मंगाकर आसपास के जिलों में सप्लाई का काम करता है।

Also Read : Sampark Kranti Express Train : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच से उठने लगा धुआं

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular