Wednesday, May 31, 2023
Homeउत्तर प्रदेश2 People Died by Burning Alive : ट्रैक्टर और बाइक की सीधी...

2 People Died by Burning Alive : ट्रैक्टर और बाइक की सीधी टक्कर, 2 लोगों की जिंदा जलने से मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर।

2 People Died by Burning Alive : एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में दो बाइक सवारों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इस दौरान मौके पर पहुंचे मृतकों के परिवार वाले काफी आक्रोशित हो गए। (2 People Died by Burning Alive)

ऐसे में पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया। दरअसल, ये मामला कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भौसाना गांव पर हुआ। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक को एक एक ट्रैक्टर और बाइक की सीधी टक्कर हो गई। इस दौरान जब वह चौबेपुर के रास्ते पर थे। तब एक अज्ञात ट्रैक्टर और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में श्रवण और ब्रजेश नाम के बाइक सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चौबेपुर–भौसान गांव के मार्ग पर हुआ भीषण हादसा (2 People Died by Burning Alive)

बता दें कि चौबेपुर थाना क्षेत्र इलाके में हुए इस दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में श्रवण और ब्रजेश दोनों ही युवक ट्रैक्टर के नीचे फंस गए थे। उसी दौरान बाइक की टंकी से निकला पेट्रोल चारों तरफ तेजी से फैल गई। जिससे बाइक और ट्रैक्टर दोनों में आग लग गई। इस आग से ट्रैक्टर के नीचे फंसे दोनों युवक ज़िंदा जल गए। ये दोनों युवक अपने दोस्त नीरज के यहां छठी कार्यक्रम में जा रहे थे। (2 People Died by Burning Alive)

पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है। इस मामले में कहा जा रहा है कि ट्रैक्टर और बाइक सवार दोनों ही तेज रफ़्तार में थे। इस घटना के बाद मृतकों के परिवार काफी नाराज चल रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उनको समझा बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

(2 People Died by Burning Alive)

Read More: PM Narendra Modi Watched Ganga Aarti: बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद पीएम मोदी ने देखी मां गंगा की आरती, काशी में मनाया जा रहा दीपोत्सव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular