Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशदो युवकों की गोली मारकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से लोगों में डर...

दो युवकों की गोली मारकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से लोगों में डर 2 Young man Shot Dead in Web City of Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद।

2 Young man Shot Dead in Web City of Ghaziabad : गाजियाबाद जिले में एनएच-24 से सटी वेब सिटी में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों नोएडा के बादलपुर क्षेत्र के थे। रात करीब साढ़े नौ बजे गोली चलने की आवाज पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उनकी शनाख्त हो सकी। अभी हत्या की वजह पता नहीं चली है। माना जा रहा है कि दोनों को धोखे से यहां लाकर उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में कांबिंग कराई लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा।

मृतकों की हुई शिनाख्त (2 Young man Shot Dead in Web City of Ghaziabad)

मृतकों की शिनाख्त हरेंद्र चंदेल (26) निवासी गिरधरपुर और जीते निवासी मच्छा डेयरी के रूप में हुई। दोनों बादलपुर क्षेत्र के निवासी थे। दोनों के मोबाइल उनके पास ही मिले। इनमें से नंबर लेकर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। हरेंद्र के परिजनों ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं कि बेटा वहां कैसे पहुंचा। दोनों के शव वेब सिटी में काफी अंदर की तरफ खाली प्लॉट में पड़े थे। यहां रात में अंधेरा रहता है। पुलिस ने वेबसिटी के लोगों से पूछा कि उन्होंने किसी को आते जाते तो नहीं देखा। किसी ने कोई जानकारी नहीं दी।

(2 Young man Shot Dead in Web City of Ghaziabad)

Also Read : गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular