Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेश4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som : संगीत सोम...

4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som : संगीत सोम के खिलाफ अमर्यादित पोस्ट का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की धमकी

इंडिया न्यूज, मेरठ।

4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som : सरधना में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ अमर्यादित पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस ने नाहली गांव निवासी युवक सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है। वहीं, मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस तेलंगाना रवाना हो गई है। वीडियो वायरल होने के बाद से ठाकुर चौबीसी के लोगों में रोष है। सरधना थाना क्षेत्र के नाहली गांव निवासी अतीकुर्र तेलंगाना में रह रहा है। (4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som)

वहां उसका कपड़े से जुड़ा व्यवसाय है। आरोप है कि अतीकुर्र ने पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम के खिलाफ एक आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे फेसबुक पर वायरल किया। यह वीडियो देखकर ठाकुर चौबीसी के लोगों में रोष फैल गया। इसी बीच नाहली में ठाकुर समाज के लोगों ने बैठक की और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग उठाई। इस बीच कुछ युवकों ने इकट्ठा होकर एक पक्ष के मोहल्ले में जाकर हंगामा किया। कुछ घरों के दरवाजों में तोड़फोड़ का प्रयास भी किया गया। मामले को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बन गई। घटना के बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया। सीओ सरधना आरपी शाही फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को शांत किया।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som)

पुलिस ने इस मामले में अपनी ओर से आरोपी अतीकुर्र के अलावा उसके भाई आस मोहम्मद, पिता इरशाद, चांदू और ताजू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने आस मोहम्मद, इरशाद, चांदू और ताजू का चालान कर दिया। वहीं, अतीकुर्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम तेलंगाना रवाना हो गई। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है। मुख्य आरोपी अतीकुर्र को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी तलाश जारी है। (4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som)

उधर, अमर्यादित पोस्ट वायरल होने के मामले में संगीत सोम सेना ने भी रोष जताया है। सेना के पदाधिकारियों ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। इसके साथ ही चेतावनी दी है कि यदि इस अवधि में मुख्य आरोपी नहीं पकड़ा गया तो आंदोलन किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष सचिन कुमार खटीक की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने इस घटनाक्रम पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार के सत्ता में आने से विरोधी और अराजक तत्व बौखलाए हुए हैं। वह प्रदेश का माहौल खराब करने की फिराक में हैं।

(4 Arrested in Case of Objectionable Post Against Som)

Read More : SP Akhilesh Yadav Elected Legislature Party leader : सपा के अखिलेश यादव चुने गए विधायक दल के नेता, यूपी विधान सभा में होंगे नेता प्रतिपक्ष

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular