Sunday, October 2, 2022
Homeउत्तराखंडलक्सर में शराब पीने से 4 की मौत्र, लोग बोले- प्रत्याशियों ने...

लक्सर में शराब पीने से 4 की मौत्र, लोग बोले- प्रत्याशियों ने बांटी थी शराब

लक्सर में शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है। यह घटना पथरी थाना क्षेत्र के फूलगढ़ गांव की है। प्रशासन ने चार लोगों के मौत की पुष्टि की है।

उत्तराखंड (इंडिया न्यूज यूपी/यूके). लक्सर में शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया है। यह घटना पथरी थाना क्षेत्र के फूलगढ़ गांव की है। प्रशासन ने चार लोगों के मौत की पुष्टि की है। जबकि ग्रामीणों का कहना है कि 8 लोग शराब पीने से मरे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है हरिद्वार में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते प्रत्याशियों की तरफ से शराब बांटी गई थी।

गांव वालों ने शुक्रवार रात शराब पी थी। इसके बाद लोगों की तबीयत बिगड़ी। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन 4 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 4 लोगों की मौत हुई है। कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। दरअसल, हरिद्वार में पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाया जा रहा है।

2019 में 20 लोगों की हुई थी मौत
साल 2019 में भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 20 लोगों की मौत हुई थी। एक बार फिर मौतों ने उत्तराखंड की राजनीति को गर्म कर दिया है। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular