Tuesday, September 27, 2022
Homeराष्ट्रीयबिहार में उदयपुर जैसा वीभत्स कांड, नुपुर का वीडियो देखने पर चाकू...

बिहार में उदयपुर जैसा वीभत्स कांड, नुपुर का वीडियो देखने पर चाकू से गोदा

इंडिया न्यूज, सीतामढ़ी (Udaipur like Attack in Bihar)। नुपुर शर्मा मामले को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजस्थान के उदयपुर व महाराष्ट्र के अमरावती के बाद अब बिहार के सीतामढ़ी में भी हमले की एक बड़ी घटना सामने आई है। नुपुर का विवादित वीडियो देखने को लेकर एक युवक को चाकू से गोद दिया गया। इस हमले में अंकित झा (23) गंभीर रूप से घायल है। घटना 16 जुलाई की है। मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि दो लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

दौड़ा-दौड़ाकर मारा चाकू

सीतामढ़ी की घटना का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक खून से लथपथ दिख रहा है। बताते हैं कि युवक पान की दुकान पर खड़ा था और नुपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां सिगरेट पी रहे एक अन्य युवक से उसकी इसे लेकर कहासुनी हो गई। बाद में उक्त युवक अपने साथियों को लेकर आया और अंकित पर हमला कर दिया। भरे बाजार में दौड़ा-दौड़कर अंकित को छह बार चाकू घोंपा गया। अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

शिकायत से हटवाया नुपुर का नाम

अंकित झा पर हमले को लेकर एफआईआर दर्ज करने को लेकर पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने पहली शिकायत में हमले को लेकर नुपुर शर्मा मामले का जिक्र था, लेकिन बाद में पुलिस ने इसे बदलने को कहा। दूसरी शिकायत से नुपुर शर्मा का नाम हटाने पर एफआईआर दर्ज की गई। अंकित के परिवार का आरोप है कि नुपुर शर्मा का वीडियो देखने पर दूसरे धर्म के युवकों ने उस पर हमला किया।

यह भी पढ़ेंः झगड़े में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी पति फरार

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular