Monday, October 3, 2022
Homeउत्तर प्रदेश स्कूल में बंद हो गया एक छात्र, कमरें का ताला तोड़ कर...

 स्कूल में बंद हो गया एक छात्र, कमरें का ताला तोड़ कर निकाला गया

इंडिया न्यूज, बलिया: A student got locked in school : प्राथमिक पाठशाला सुखपुरा प्रथम में लापरवाही का मामला सामने आया। हुआ कुछ इस तरह कि वीरवार को एक बच्चा कमरें रह गया और पूरा स्टाफ ताला लगा कर घर चला गया। जब बच्चा रोने लगा तब लोगों ने उसकी रोने की आवाज सुनी और ताला तोड़ कर उसे निकाला गया।

बेंच पर सो गया था बच्चा

सुखपुरा कस्बे के बाबा पोखरा निवासी रमेश राजभर का पुत्र आदित्य व पुत्री पिंकी कक्षा एक व दो में पढ़ते हैं। परिजनों के अनुसार गुरुवार को दोनों बच्चे विद्यालय आए थे और अपनी कक्षा में बैठ गए। कक्षा एक के छात्र आदित्य की किसी समय नींद लग गई और वह बेंच पर सो गया। छात्रों की छुट्टी हो गई तो उसकी बहन पिंकी भी घर चली गई। बिना कमरों के अंदर देखे कमरे का ताला बंद कर दिया गया। पूरा स्टाफ अपने घर चला गया।

कमरें में रोने लगा बच्चा

आदित्य की जब नींद खुली तो अपने को कमरे में बंद पाकर वह रोने लगा। लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुनी और कमरे का ताला तोड़ा गया। करीब ढाई बजे बच्चे को बाहर निकाला गया। प्रधानाध्यापक उर्मिला देवी ने बताया कि प्रतिदिन तलाशी के बाद ही कमरों में ताला लगाया जाता है। बच्चा बैग रखने वाले बेंच पर सो गया था, जिससे उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी। भविष्य में सतर्कता बरती जायेगी।

यह भी पढ़ेंः  ओपी राजभर ने छोड़ा तीर, कहा- अखिलेश यादव शिवपाल यादव का वोट यशवंत सिन्हा को दिलाकर दिखाएं

यह भी पढ़ेंः Shinzo Abe shot : नारा शहर में भाषण के दौरान जापान के पूर्व पीएम शिंजो आबे को गोली मारी

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular