Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAbbas Ansari on Threat to Officials : फिर बोले सन ऑफ मुख्तार,...

Abbas Ansari on Threat to Officials : फिर बोले सन ऑफ मुख्तार, बहुत मोटी लिस्ट है तैयार

इंडिया न्यूज, मऊ।

Abbas Ansari on Threat to Officials : जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ से सपा गठबंधन के प्रत्याशी अब्बास अंसारी ने एक बार फिर कहा है कि सपा की सरकार आने पर अधिकारियों का हिसाब किताब किया जाएगा। चुनाव आयोग की ओर से इसी बयान को लेकर कार्रवाई का सामना कर चुके अब्बास ने एक टीवी चैनल से बातचीत में अपनी बात को दोहराते हुए मतलब समझाया और कहा कि इसकी जांच की जाएगी कि किन अधिकारियों ने कानून का पालन नहीं किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक मोटी लिस्ट तैयार है।

बीजेपी को जितना वोट मिलेगा, उससे ज्यादा से वो जीतेंगे (Abbas Ansari on Threat to Officials)

अब्बास ने टीवी चैनल एबीपी गंगा से बातचीत में कहा कि मऊ में बीजेपी को जितना वोट मिलेगा उससे अधिक वोट से वह जीतने जा रहे हैं। जिस तरह का कार्यकाल बीजेपी का रहा है उससे जनता नाराज हैं। यह चुनाव नफरत और मुहब्बत के बीच का है। अफसरों से हिसाब-किताब को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अब्बास ने कहा कि हिसाब-किताब बेशक होगा। स्क्रूटनी तो हर जगह होनी चाहिए। मैं अपने सभी इलेक्शन एजेंट की स्क्रूटनी करूंगा। जब मैं अखिलेश भैया के पास जाऊंगा तो वह मेरी स्क्रूटनी करेंगे।

सबकी जांच होगी, गलत पाए जाने पर कार्रवाई होगी (Abbas Ansari on Threat to Officials)

उसी तरह जब कानून का राज स्थापित होगा तो कानून के पद पर बैठे जिम्मेदारों ने जिस कानून की किताब को ताक पर रखा है, उसे फिर लागू किया जाएगा। लागू कराकर सबकी जांच की जाएगी। जो गलत पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कराकर नजीर पेश की जाएगी। अब्बास ने आगे कहा कि आपकी सरकार आई घर गिरा दीजिए, मेरी सरकार आई घर गिरा दीजिए तो घर बचेंगे कहां। सरकारें घर बनाने के लिए आती हैं। घर में लोगों को डराने के लिए नहीं।

कानून का राज जरूरी है (Abbas Ansari on Threat to Officials)

कानून का राज जरूरी है, हिसाब किताब जब तक नहीं होगा, तब तक पता कैसे चलेगा कि गलती कहां हुई। जिनके घर गिराए गए हैं, उनके कागज मौजूद थे। राजनीतिक द्वेष की वजह से लोगों के घर गिराए गए। क्या ऐसे अफसरों की कोई सूची बनाई है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बहुत मोटी लिस्ट है। टॉप टु बॉटम। जब गलती ऊपर वाला शुरू करता है तो नीचे तक जाता है। पूरा पिरामिड ठीक करना पड़ेगा।.

(Abbas Ansari on Threat to Officials)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular