Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशअगवा वृद्ध की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, वाहन में बांधकर सड़क पर...

अगवा वृद्ध की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, वाहन में बांधकर सड़क पर घसीटा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हमीरपुर (Uttar Pradesh)। घर पर सो रहे वृद्ध को कार सवारों ने अगवा कर लिया। लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव नहर की पटरी पर फेंक दिया। मृतक के छोटे पुत्र ने अपने परिजनों पर बंटवारे के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है। चिकासी थाने के बरौली गांव निवासी जीवनलाल ने बताया कि रविवार रात उनके पिता गयाप्रसाद (60) घर के बरामदे में सो रहे थे। करीब डेढ़ बजे कार सवार 5 लोग उनको अगवा कर ले जाने लगे। पिता की चीख-पुकार सुनकर जीवनलाल जाग गए।

विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचा तान दिया

विरोध करने पर आरोपियों ने उन पर तमंचा तान दिया व पिता को कार में डालकर ले गए। जीवनलाल ने थाने पहुंच सूचना दी। बताया कि थाने में मात्र दो पुलिसकर्मी थे, जिन्होंने सुबह आने की बात कह कर टरका दिया। सोमवार सुबह 5.30 बजे उमन्नियां गांव के कुछ युवक नहर पटरी पर दौड़ लगा रहे थे। नहर पटरी पर अज्ञात शव देख पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त गयाप्रसाद के रूप में हुई।

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

शव देखकर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं किसी वाहन में बांधकर कुछ दूरी तक घसीटने के निशान भी शरीर पर मिले। सीओ ट्रेनी राजेश कमल, कोतवाल विनोद कुमार राय, मझगवां एसओ पंकज तिवारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। जीवनलाल ने बताया कि मृतक पिता के नाम पर 35 बीघा जमीन है। जिसका दोनों पुत्रों में मौखिक रूप से बंटवारा कर दिया है। बताया कि उनके बड़े भाई चंद्रभान जमीन नाम करने का दबाव बना रहे थे जिससे बेची जा सके।

यह भी पढ़ेंः मोहाली वीडियो कांड में हुआ बड़ा एक्शन, वार्डन को हटाने के बाद छह दिन बंद रहेगा कैम्पस

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular