Friday, May 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAbsconding while being Taken to Production in Etawah : सिपाही को धक्का...

Absconding while being Taken to Production in Etawah : सिपाही को धक्का देकर गैंगस्टर हथकड़ी छुड़ाकर भागा

Absconding while being Taken to Production in Etawah

इंडिया न्यूज, इटावा: Absconding while being Taken to Production in Etawah  इटावा (Etawah)जिले में स्टेशन बजरिया के पास शुक्रवार की शाम एक बंदी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गया। वह एक सिपाही का मोबाइल भी छीन ले गया है। कोई सुराग न लगने की वजह से सिपाही की तहरीर पर सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

शातिर अपराधी है सुरेश

Absconding while being Taken to Production in Etawah 

औरैया जिले के मोहल्ला गोविंदनगर का निवासी सौरभ सक्सेना पुत्र सुरेश सक्सेना शातिर है। उस पर चोरी, हत्या के प्रयास व गैंगस्टर के मामले दर्ज हैं। औरैया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आठ अगस्त 2021 को जेल भेजा था। वह तभी से इटावा जिला कारागार में बंद था।
उस पर झांसी में चोरी का भी मामला दर्ज था।

झांसी में थी पेशी

शनिवार को झांसी में पेशी थी। पुलिस लाइन औरैया से सिपाही अतर सिंह, बृजेश कुमार, संजीव कुमार को भेजा गया था। शुक्रवार की शाम सिपाहियों ने सौरभ सक्सेना को जेल से अपनी अभिरक्षा में लिया।
सिपाही उसे हथकड़ी समेत जेल से निकाल कर रेलवे स्टेशन ले जा रहे थे, तभी स्टेशन बजरिया से वह हथकड़ी छुड़ा कर भाग निकला सिपाहियों को धक्का देते हुए वह सिपाही अतर सिंह से उनका मोबाइल भी छीन ले गया।

बंदी के भाग जाने पर सिपाहियों ने पहले खुद उसकी खोजबीन की। पता न चलने पर सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। बंदी के भागने की जानकारी मिलने पर सिविल लाइन के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह फोर्स के मौके पर पहुंचे।

पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई

बंदी का कोई सुराग नहीं लग सका। सिपाही अतर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को तलाशा जा रहा है। बंदी को पकड़ने के लिए चार टीमें लगाई गई हैं।
वहीं औरैया पुलिस लाइन के आरआई ने बताया कि सिपाही उसे ट्रेन से आगरा होते हुए झांसी ले जाने के लिए निकले थे। एक सिपाही ट्रेन देखने के लिए चला गया तभी मौका पाकर वह स्टेशन परिसर से भाग निकला। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Also Read : People Scared of Tiger in Etah : बाघ ने हमला कर दो लोगों को किया घायल

Read More : Leopard Sedated with Tranquilizer Gun in Meerut : तेदुए की दहशत से 10 घंटे खौफ में रहे लोग

Also Read : Road Accident on Varanasi-Shaktinagar Highway : सीआईएसएफ जवानों से भरी बस पलटी, एक की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular