Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAbsconding Who killed BJP Leader : प्रयागराज में हत्या करने के बाद...

Absconding Who killed BJP Leader : प्रयागराज में हत्या करने के बाद अपराधी हुए फरार, पुलिस कर रही है छापेमारी

 

इंडिया न्यूज,प्रयागराज:

Absconding Who killed BJP Leader होली के दिन रंग लगाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद फायरिंग हुई और दो की मौत हो गई और दो घायल हो गए। इस ममाले में कुछ आरोपी जेल में हैं तो कुछ फरार हैं। खुल्दाबाद के लकड़मंडी मोहल्ले में भाजपा नेता समेत दो की हत्या के मामले में कुछ आरोपित शहर छोड़कर भाग निकले हैं। ऐसे में अब उनके करीबियों के घर छापेमारी की जा रही है ताकि कुछ सुराग मिल सके। फरार अभियुक्तों के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। खुल्दाबाद पुलिस लगातार कई जगह दबिश दे रही है हालांकि अभी तक वे पकड़ में नहीं आ सके हैं।

पुलिस कर रही है छानबीन Absconding Who killed BJP Leader

पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता दुर्गेश चौहान के पिता ने नौ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। अब तक की छानबीन में करीब छह लोगों की भूमिका सामने आई है, जो मारपीट में शामिल रहे हैं, जबकि अन्य घटनास्थल से दूर थे। आरोपितों में कुछ रिश्तेदार भी हैं, जिनकी नामजदगी की सत्यता के बारे में छानबीन की जा रही है। उधर विनोद की मां ने केवल दुर्गेश के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है, जिसकी मौत हो चुकी है। ऐसे में अब वांछित चल रहे आरोपितों की तलाश तेजी से चल रही है।

होली के दिन हुई थी फायरिंग Absconding Who killed BJP Leader

सीओ सत्येंद्र प्रसाद तिवारी का कहना है कि दोहरे हत्याकांड के मामले में अभियुक्त विनय चौहान, ऋषभ और मंगल चौहान को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है, बाकी फरार हैं। उनकी तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं और जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। होली के दिन रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी, जिसमें दो की मौत और दो घायल हुए थे।

Also Read : Yogi Elected Leader Of BJP Legislature Party : योगी चुने गए भाजपा विधायक दल के नेता, शुक्रवार लखनऊ में लेंगे सीएम पद की शपथ

Also Read : Yogi will be Formally Elected Leader of Assembly Today : योगी की दुबारा ताजपोशी पर फैसला आज, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस भी होगा खत्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular