Saturday, July 2, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAccident Due to Car Falling into Ditch in Lakhimpur Kheri : हादसे...

Accident Due to Car Falling into Ditch in Lakhimpur Kheri : हादसे में एक ही परिवार के तीन युवकों समेत चार की मौत

Accident Due to Car Falling into Ditch in Lakhimpur Kheri

इंडिया न्यूज, लखीमपुरीखीरी : Accident Due to Car Falling into Ditch in Lakhimpur Kheri लखीमपुरखीरी (Lakhimpur Kheri) के फरधान थाना क्षेत्र के ओदरहना गांव के पास रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। इसमें कार सवार पांच लोगों में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल चालक का इलाज चल रहा है।

चारों मृतक मितौली थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव के रहने वाले थे। रविवार सुबह अपनी रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान लखीमपुर-मोहम्मदी मार्ग (Lakhimpur-Mohammadi road) पर हादसा हो गया। हादसे में जान गंवाने वाले चार लोगों में तीन एक ही परिवार के थे, जबकि एक पड़ोसी और रिश्तेदार था। एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छाया है।

मामा के घर गए थे रिश्तेदारी घूमने

Due to Car Falling into Ditch

भीखमपुर निवासी संतकुमार के पुत्रगण अनुज(21), विवेक(18) और भतीजा हिमांशु(16) पुत्र राजकुमार मिश्र, रिश्तेदार अमन मिश्र(20) पुत्र पप्पू निवासी राजेंद्र नगर जिला गाजियाबाद व पड़ोसी विकास मिश्र(17) पुत्र सरोज मिश्र कार पर सवार होकर गोला से अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि शनिवार को यह सभी लोग गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में अपनी रिश्तेदारी में गए थे। जहां से रविवार को भीखमपुर के लिए लौट रहे थे। सुबह नौ बजे के करीब ओदरहना गांव के पास लखीमपुर मोहम्मदी मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार पहले एक पेड़ से टकराई। इसके बाद खाई में जा गिरी।

दो बेटों की मौत से गमगीन पिता

हादसे में अपने दो बेटों और एक भतीजे की मौत के सदमे से जूझ रहे पिता संतराम मिश्र ने बताया कि सभी लोग शनिवार को गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में अपने मामा के यहां गए थे। सुबह लौटते समय हादसा हो गया। एक ही गांव में चार मौत से पूरा गांव में मातम छा गया। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर हर आंख नम हो गई।

Read More : Gau Rakshaks Attacked in Mathura : मथुरा में गोरक्षकों पर हमला, पुलिस-पीएसी तैनात

Also Read : 95 Lakhs Caught with Charas in Agra : नेपाल-अफगानिस्तान चरस की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular