Tuesday, June 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAcid Attack at Gonda Adarsh Railway Station : गोंडा में एसिड अटैक...

Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station : गोंडा में एसिड अटैक और लूटपाट, रेलवे स्टेशन पर दिया वारदात को अंजाम

इंडिया न्यूज, गोंडा।

Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station : गोंडा में एक बड़े अपराध को अंजाम देने का मामला सामने आया है। क्राइम की इस घटना को सुरक्षित माने जाने वाले रेलवे स्‍टेशन पर अंजाम दिया गया है। गोंडा आदर्श रेलवे स्‍टेशन पर बिहार के एक यात्री पर एसिड अटैक करने की घटना सामने आई है। (Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

हमलावरों ने पीड़ित पर पहले तेजाब से हमला किया और उसके बाद उन्‍हें बुरी तरह से पीटा। इतना करने के बाद पीड़ित की नकदी लूट ली। एसिड अटैक में बुरी तरह झुलसे रेल यात्री को स्‍थानीय जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। एसिड अटैक और लूट की घटना ने रेलवे स्‍टेशन पर सुरक्षा की पोल खोल दी है। हालांकि, इस मामले में गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बिहार के यात्री पर किया गया तेजाब से हमला (Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

बिहार के समस्तीपुर जनपद के रहने वाले विकास शाह पर एसिड अटैक किया गया। बताया जाता है कि उनके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उसके बाद एसिड अटैक कर 22 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। रेलवे स्‍टेशन पर जब इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, तब सुरक्षाबल के जवान नदारद थे। (Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

यात्री विकास शाह को आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया और प्राथमिक इलाज किया गया। अपने घर जाने के लिए परिजनों के साथ गोंडा रेलवे स्‍टेशन पहुंचे विकास शाह ने दर्दनाक आपबीती सुनाई। घटना 1 मार्च की है। आरोप है कि इस दौरान राजकुमार, गोविंद, उसकी पत्नी और एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट की।

प्‍लेटफॉर्म नंबर 5 पर हुई थी वारदात (Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

पीड़ित विकास शाह और उनके भाई वीरेंद्र शाह ने बताया कि उनके साथ गोंडा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर मारपीट और एसिड अटैक की वारदात को अंजाम दिया गया। अब वह शिकायत लेकर जीआरपी के पास पहुंचे हैं। (Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

जीआरपी के अफसरों का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर आईपीसी की धारा 323, 504, 506 और 326 के तहत मामला दर्ज दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। इस मामले में पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(Acid Attack at Gonda Adarsh Railway Station)

Read More : Student Kept Slip after Murder in Etah : 12 वीं के छात्र ने पिता को फंसाने को मासूम को मार डाला

Also Read : Dr. Used to do private practice in Shamli : संदिग्ध हालात में डाक्टर की गोली लगने से मौत

Read More : Circle While going for Campaign in Chandauli : केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर रॉड से हमला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular