Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura...

ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura : मथुरा में एडीजी ने जांची श्रीकृष्ण जन्मस्थान और ईदगाह की सुरक्षा

ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura


इंडिया न्यूज, मथुरा : ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura मथुरा में एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह (ADG Security Vinod Kumar Singh) ने मंगलवार को अति संवेदनशील श्रीकृष्ण जन्मस्थान (sensitive Shri Krishna Janmasthan) और शाही ईदगाह (Shahi Idgah) की सुरक्षा का जायजा लिया। उन्होंने यहां सुरक्षा व्यवस्था बेहतर करने के निर्देश दिए। एडीजी ने श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर के चप्पे-चप्पे का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

जरूरत पड़ने पर सुरक्षा में होगा बदलाव

समिति ने भ्रमण के बाद विचार विमर्श किया है और एक बार फिर बैठक कर इस पर चर्चा की जाएगी। गोरखपुर की घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि जो सुरक्षा व्यवस्था चल रही थी और जो शासन से अनुमोदित है उसी के अनुसार अभी सुरक्षा व्यवस्था चल रही है। अगर सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव की जरूरत पड़ती है तो चुनौतियों के देखते हुए उस पर भी विचार किया जाएगा।
एडीजी कहा कि हम हमेशा अपनी चीजों पर प्रो-एक्टिव रहते हैं। ओपन माइंड से चीजों को देखते हैं। यहां की शांति व्यवस्था और असामाजिक तत्वों को देखते हुए व्यवस्था और और सुदृढ़ करने के लिए काम किया जाएगा।

एडीजी ने एक घंटे तक किया निरीक्षण ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura

ADG Checked the Security of Shri Krishna Birthplace and Idgah in Mathura  

श्रीकृष्ण जन्मस्थान और शाही ईदगाह मस्जिद पर करीब एक घंटे तक निरीक्षण और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद एडीजी ने सुरक्षा पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में भाग लेने पहुंचे और कानून और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस- प्रशासन के अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान आईजी आगरा जोन नचिकेता झा, डीएम नवनीत चहल, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, सीआरपीएफ के कमाडेंट(द्वितीय) विशाल सिंह, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, एसपी सुरक्षा आनंद कुमार, सीओ सुरक्षा राममोहन शर्मा के अलावा पीएसी, सीआरपीएफ व खुफिया एजेंसियों के अफसर मौजूद रहे।

Also Read : Four Crooks of Irani Gang arrested in Varanasi : पुलिसकर्मी बन चेकिंग कर करते टप्पेबाजी

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular