Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशनौ माह बाद खुलेगा पेंटर की मौत का राज, कब्र से निकाला...

नौ माह बाद खुलेगा पेंटर की मौत का राज, कब्र से निकाला जाएगा शव

इंडिया न्यूज, आगरा (Murdered news) : आगरा के रुनकता के गांव चौमा में नौ महीने पहले पेंटर रफीक की रहस्यमय ढंग से मौत हो गई थी। पत्नी ने कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ अपहरण व हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। डीएम के आदेश पर पुलिस अब शव को क्रब से निकालकर पोस्टमार्टम करवाएगी।

पांच साल पहले वृंदावन से हुई थी शादी

After Nine Months will open Secret of Death

चौमा निवासी रफीक पेंटर का कार्य करता था। उसका निकाह पांच साल पहले वृंदावन के गांव सकराया निवासी साबना से हुआ था। उनके एक बेटा तीन साल तो दूसरा एक साल का है। आरोप है कि 15 अक्तूबर 2021 को मोहल्ले के ही पप्पू, दिलवर, वकील, शकील और नसीब से कहासुनी हो गई थी। इस दौरान आरोपियों ने पति के साथ मारपीट कर दी। रफीक ने मारपीट की शिकायत रुनकता चौकी पर की।

समझौता न करने पर कर दी थी हत्या

रफीक द्वारा शिकायत किए जाने का पता चलने पर आरोपी रंजिश मान गए। उन्होंने साजिश की। शाम को आरोपी पति के पास आए। उससे कहा कि राजीनामा कर लो। इसके बाद अपने साथ लेकर चले गए। पति काफी देर बाद भी लौटकर नहीं आया। साबना और परिजनों ने रफीक की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। उधर, आरोपी भी घरों से भाग गए। 19 अक्तूबर 2021 को पति के शव को ट्रैक्टर-ट्रॉली में आरोपी रखकर लाए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मगर, पुलिस नहीं पहुंची। इस पर शव को बिना पोस्टमार्टम के दफना दिया गया।

यह भी पढ़ेंः दबंगों ने शिवमंदिर पर कब्जा कर पहले सोमवार को पूजा करने से रोका, अनुसूचित जाति के लोगों ने किया प्रदर्शन

जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने पोस्टमार्टम कराने के लिए थाना सिकंदरा पुलिस को निर्देशित किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि रफीक की मौत के बाद बिना पोस्टमार्टम शव को दफना दिया गया था। पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है। मंगलवार को शव निकालने की प्रक्रिया कराई जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चलेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः बजरंग दल कार्यकर्ता पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular