Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAgra Kidnapping Case: 48 घंटे में ढाई साल का मयंक मथुरा से...

Agra Kidnapping Case: 48 घंटे में ढाई साल का मयंक मथुरा से सकुशल बरामद, किडनैपर बोला- अच्छा लगा, इसलिए उठाया

- Advertisement -

Agra Kidnapping Case

इंडिया न्यूज, आगरा (Uttar Pradesh) । आगरा में दो दिन पहले हुए मयंक किडनैपिंग केस को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर सुलझा लिया। मयंक को मथुरा से बरामद किया गया है। उसे एक युवक घर के बाहर से उठा ले गया था। इसके बाद अपने दोस्त को दे दिया था। पुलिस को CCTV से अहम सुराग हाथ लगा, जिसके जरिए पुलिस दोनों तक पहुंच गई। उधर, मयंक की सकुशल बरामदगी के बाद जयप्रकाश के घर में खुशी का माहौल है। सभी पुलिस विभाग का आभार जता रहे हैं।

दरवाजे पर खेलते समय किडनैपर ने अगवा किया
यह पूरा मामला आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के दौरेठा नंबर 2 का है। आजमपाड़ा के सत्यम नगर निवासी जयप्रकाश परचून का व्यापार करते हैं। मंगलवार दोपहर को वह अपनी मां कांता देवी, पत्नी मिथिलेश, ढाई साल के बेटे मयंक व चार साल के निशांत के साथ अपनी ननिहाल दौरेठा नंबर दो आए थे। शाम को कांता देवी घर के दरवाजे पर बैठी थीं। इसी दौरान मयंक घर के बाहर आकर दरवाजे के पास ही खेलने लगा। कुछ देर बाद वह लापता हो गया।

शाम तकरीबन छह बजे मयंक को घर में नहीं देखा तो उसकी तलाश की गई। परिजनों ने आसपास की पूरी गलियां छान मारीं। उन्होंने मोहल्ले के सीसीटीवी की फुटेज देखना शुरू किया। एक फुटेज में एक युवक मयंक को गोद में लेकर जाता दिखाई दिया। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली। एक फुटेज में एक युवक बालक को अपने साथ लेकर जाता नजर आ रहा है। इस पर पुलिस ने दौरेठा से पृथ्वीनाथ फाटक तक लगे सारे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। एक जगह पर मयंक के रोने पर युवक एक दुकान से चाकलेट दिलाता है। कुछ दूर जाकर केला भी खाने के लिए दिया।

ई-रिक्शा पर बैठा दिखा था किडनैपर और मयंक
पुलिस ने पृथ्वीनाथ फाटक से जाने वाले सभी मार्गों पर लगे कैमरे चेक किए। पुलिस चौकी से भोगीपुरा की ओर आने वाले मार्ग पर आरोपी युवक ई-रिक्शा में मयंक को लेकर जाता नजर आया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें मयंक की तलाश में जुटी थीं। पुलिस ने सोशल मीडिया पर संदिग्ध के फोटो जारी किए थे। पुलिस ने बताया कि मथुरा के वृंदावन का रहने वाला मौसिम उस्मानी बच्चे को घर के बाहर से उठाकर ले गया। बच्चे को ले जाते उसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। वह भोगीपुरा होते हुए आगरा कैंट स्टेशन की तरफ लेकर गया था। इससे पुलिस को सुराग मिल गया। मौसिम और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: UP Board Exams 2023: यूपी बोर्ड परीक्षा के लिए सैंपल पेपर जारी, इस वेबसाइट से करें सीधे डाउनलोड

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular