Thursday, May 19, 2022
Homeराजनीतिफिर वापस लाए जाएंगे कृषि कानून, बीजेपी सांसद सुरेश गोपी ने किया...

फिर वापस लाए जाएंगे कृषि कानून, बीजेपी सांसद सुरेश गोपी ने किया दावा Agriculture Bill be Brought back

बीजेपी सांसद सुरेश गोपी ने दावा किया है कि वापस लिए गए कृषि कानून जल्द ही वापस लाए जाएंगे। सुरेश गोपी ने कहा कि देश के ‘असली किसान’ इन कानूनों को चाहते हैं।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

Agriculture Bill be Brought back : बीजेपी सांसद सुरेश गोपी का दावा है कि वापस लिए गए कृषि कानून (Agriculture Bill) जल्द ही वापस लाए जाएंगे। सुरेश गोपी ने कहा कि देश के असली किसान’ इन कानूनों को चाहते हैं। अगर इन्हें वापस नहीं लाया गया तो ये किसान सरकार बदल देंगे। अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी राज्यसभा सांसद हैं वे केरल में विशु कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित कर रहे थे।

कृषि कानून की वापसी से नाराज

उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी (BJP) का आदमी हूं। मैं कृषि कानून वापस लिए जाने से बेहद नाराज हूं। आपको अच्छा लगे या बुरा, लेकिन मेरा मानना है कि ये कानून वापस आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि देश के असली किसान इन कानूनों को चाहते हैं, मुझे भरोसा है कि इन कानूनों की वापसी होगी, अगर ऐसा नहीं हुआ तो वे सरकार बदल देंगे।

कृषि कानूनों के खिलाफ हुआ था बड़ा आंदोलन

कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान (Farmers) सड़कों पर उतर आए थे और उनका आंदोलन साल भर से भी अधिक समय तक चला था। पिछले साल पीएम नरेंद्र मोदी ने इन कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी जिसके बाद संसद में इसे वापस ले लिया गया था। किसानों का तर्क था कि कानूनों के लागू होने से देश का कृषि क्षेत्र कार्पोरेट के हाथों में आ जाएगा।

(Agriculture Bill be Brought back)

Also Read : मानवाधिकारों पर भारत को भी बोलने का हक, जयशंकर ने ब्लिंकन को दिया जवाब India also has Right to Speak on Human Rights

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular