Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशकेंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राकेश टिकैत को बताया दो कौड़ी...

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी ने राकेश टिकैत को बताया दो कौड़ी का आदमी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh)। सयुंक्त किसान मोर्चा के तीन दिवरीय धरने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया है। समर्थकों के सामने केंद्रीय मंत्री टेनी ने कहा कि चाहे जितने राकेश टिकैत यहां आएं, कोई फर्क नहीं पड़ता। टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, वो दो कौड़ी का आदमी है। कई बार होता है कि कुत्ते सड़क पर भौंका करते हैं, कई बार गाड़ी के पीछे दौड़ा करते हैं। यह उनका स्वभाव होता है। तो इसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा।

समर्थकों के बीच गरजे टेनी

अपने समर्थकों के बीच टेनी ने कहा कि जिसका जो स्वभाव होता है उसके अनुरूप वह व्यवहार करता है। लेकिन हमारे लोगों का ऐसा स्वभाव नहीं है। राकेश टिकैत की इसी से राजनीति चलती है, इसी से उनकी रोजी रोटी चलती है तो वह चलाएं। समय पर उसका जवाब दिया जाएगा। आप सबकी ताकत की वजह से मैं आप लोगो को निराश नहीं होने दूंगा। दो कौड़ी के आदमी राकेश टिकैत के बारे में सब जानते हैं, जिसने दो बार चुनाव लड़ा और हार गया तो ऐसा व्यक्ति जब किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता और ऐसे व्यक्ति को जवाब देना भी मैं उचित नहीं समझता।

मंत्री ने कुछ पत्रकारों को बताया बेवकूफ

उन्होंने कहा कि मैं सच के लिए लड़ रहा हूं। सत्य कभी हारता नहीं है। कई पत्रकार भी अपने यहां के हैं, बेवकूफ टाइप के पत्रकार हैं जो अपने को पत्रकार कहते हैं और उल्टी सीधी बातें करते हैं, अपने को पत्रकार कहते हैं, पत्रकारिता से उनका कोई लेना देना नहीं होता। ऐसे लोग भ्रम फैलाते हैं। इस प्रकार को टेनी ने कुछ पत्रकारों को भी बेवकूफ की संज्ञा दे डाली।

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में मिला हुक्का बार, कई लोग पुलिस की हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular