Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Attack on BJP in Gorakhpur : अखिलेश ने साधा बीजेपी पर...

Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur : अखिलेश ने साधा बीजेपी पर निशाना, नौजवान व किसान माफ नहीं कर सकते

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसान व नौजवान बीजेपी को कभी माफ नहीं करेंगे। जिनकी खटिया खड़ी हो चुकी है, वो घटिया बयानबाजी कर रहे हैं। (Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur)

अखिलेश ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि बीजेपी के विधायक जनता के वोट पाने के लिए तेल मालिश कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोगों की भाषा बदल गई है क्योंकि जनता ने इनकी खटिया खड़ी कर दी है। इनके विधायकों को देखिए। कोई दंडवत प्रणाम करके जनता के चरणों में गिर रहा है तो कोई माफी मांगने के लिए कान पकड़कर उठक-बैठक कर रहा है।

काले कानून के कारण 700 किसान शहीद हो गए (Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur)

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने जिस तरीके से काले कानून लागू किए थे। इन कानूनों की वजह से हमारे 700 किसान शहीद हो गए। किसानों ने यह संकल्प ले लिया है कि अगर बीजेपी के प्रत्याशी आएंगे और 700 बार भी कान पकड़कर उठक-बैठक लगाएंगे, तब भी यहां का किसान और नौजवान उन्हें माफ करने वाला नहीं है। (Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur)

इस चुनाव में इनको साफ कर देना। इनके नेता बहुत अंग्रेजी सिखा रहे हैं। हमने इन्हें कहा कि अगर आप अंग्रेजी सिखा रहे हो तो हम आपको हिंदी सिखाना चाहते हैं। अगर काले कानून गए हैं तो बाबा भी चले जाएंगे।

(Akhilesh Attack on BJP in Gorakhpur)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Fifth Phase Voting : पांचवें चरण में 61 सीटों के लिए वोटिंग शुरू, डिप्टी सीएम मौर्य ने किया पूजा-पाठ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular