Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशनाराज चल रहे आजम खां से मिले अखिलेश यादव, बोले- आप जल्द...

नाराज चल रहे आजम खां से मिले अखिलेश यादव, बोले- आप जल्द स्वस्थ्य हों

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, lucknow: Akhilesh Yadav met Azam Khan:  जेल से रिहा होने के बाद आजम खां इन दिनों बीमार चल रहे हैं और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में उपचाराधीन हैं। राजनीतिक तौर पर चर्चा है कि वह अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। इधर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की और कहा कि आप जल्द ही स्वस्थ्य हो, यह मेरी दुआएं हैं।

रिहा होने के बाद पहली बार हुई मुलाकात

सीतापुर जेल से जमानत पर बाहर आए Rampur विधायक आजम खां इन दिनों दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक आजम खां के जेल से निकलने के बाद अखिलेश यादव की पहली मुलाकात हुई। कुछ दिन पहले विधायक पद की शपथ लेने के दौरान आजम खां विधानसभा में आए जरूर थे लेकिन अखिलेश की उनकी सीधी मुलाकात नहीं हुई थी। शपथ लेकर वह वापस रामपुर चले गए थे।

कोर्ट में आ गया था चक्कर

जेल से निकलने के अगले दिन 21 मई को वह मुकदमे की तारीख पर कोर्ट में पेश हुए थे। तब उनको चक्कर गया था और वह लड़खड़ा गए थे। इस दौरान बेटे विधायक abdullah azam और वकीलों ने संभाल लिया था। आजम खां ने अपने समर्थकों से कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वह अपने इलाज के लिए कुछ दिन के लिए छुटटी चाहते हैं।

सीने में दर्द की शिकायत पर हुए भर्ती

सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने पर शनिवार की रात सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनका हालचाल जानने के लिए कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री Farooq Abdullah ने भी सोमवार को उनसे मुलाकात कर हालचाल जाना था।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश के तंज पर सीएम योगी का पलटवार, कहा- आपका बजट भाषण बहका हुआ है

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, गांधी परिवार ने अमेठी में विकास के नाम पर दी बदहाली

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular