Monday, October 3, 2022
Homeबॉलीवुडसात नहीं, आलिया ने लिए सिर्फ चार फेरे, जानें इसके पीछे की...

सात नहीं, आलिया ने लिए सिर्फ चार फेरे, जानें इसके पीछे की वजह Alia Bhatt and Ranbir Kapoor took only 4 Pheras

शादी की तस्वीरों के साथ ही अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही हैं। इसी क्रम में हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

इंडिया न्यूज, मुंबई।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor took only 4 Pheras : शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर रणबेलिया की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। इंटरनेट पर लगातार सामने आ रही दोनों की इन फोटोज और वीडियोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। शादी की तस्वीरों के साथ ही अब रणबीर और आलिया की शादी से जुड़ी कई जानकारियां भी सामने आ रही हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है।

खास पंडित ने कराई रणबेलिया की शादी

शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था। रणबीर- आलिया की शादी के बाद सभी को उनके रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार था।

(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor took only 4 Pheras)

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular