Friday, May 27, 2022
Homeबॉलीवुडटाइट सिक्युरिटी में होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी Alia Bhatt and...

टाइट सिक्युरिटी में होगी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Security

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Security: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर बस इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर पोस्ट आपको देखने को मिलेंगे। दोनों की शादी की फोटो देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि रणबीर जल्द ही अपनी ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि शादी की तारीख को लेकर अभी भी कन्फ्यूजन बनीं हुई है। दरअसल अब तक शादी की कई तारीखें सामने आ चुकी हैं।

वहीं बता दें कि दोनों की शादी को लेकर मीडिया में कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। लेकिन बता दें कि अब तक कपूर और भट्ट परिवार भले ही खुलकर शादी की बात करें या न करें उनके घर की तैयारियों से साफ पता चल रहा है। वहीं अब शादी की खबरों को बीच उनके घर सिक्योरिटी काफी टाइट कर दी गई है। दरअसल सामने आए लेटेस्ट वीडियो में आप रणबीर के घर ‘वास्तु’ के बाहर की जबरदस्त सिक्योरिटी को देख सकते हैं।

(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Security)

वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्टी की शादी में किसी तरह की कोई दिक्कत न हो इसलिए सिक्योरिटी को पूरा ध्यान रखा गया है। वहीं शादी के फंक्शन की वीडियो या तस्वीरें लीक न हो इस पर भी पूरा फोकस किया गया है। बॉलीवुड के फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर के घर ‘वास्तु’ के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होते नजर आ रहे हैं।

शादी के कार्यक्रम के शुरू होने के पहले ही गेट पर और घर में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों के मोबाइन फोन के कैमरे पर स्टीकर लगाया गया है। ऐसा इसलिए ताकि शादी और उनसे जुड़े किसी भी रस्म की तस्वीरें और वीडियो लीक न हो सके। इस चीज से साफ पता चल रहा कि रणबीर और आलिया अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखना चाहते हैं।

(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding Security)

Also Read : Shiv Kumar Subramaniam Passes Away अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular