Thursday, February 2, 2023
Homeउत्तर प्रदेशमुरादाबाद में आईएएस की किचन छोड़ भाग गए सारे कुक, स्वीपर बना...

मुरादाबाद में आईएएस की किचन छोड़ भाग गए सारे कुक, स्वीपर बना रहा साहब का भोजन, हैरान कर देने वाली वजह…

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Moradabad IAS Officer News : यूपी के मुरादाबाद में एक आईएएस अफसर की तुनकमिजाजी व कार्रवाई के डर से सरकारी खानसामा किचन छोड़कर भाग गए। यह सुनने में जरूर अटपटा लग रहा हो लेकिन यह हकीकत है। वजह, आईएएस अफसर नॉनवेज के बेहद शौकीन है, अगर उनकी पसंद का खाना न मिले तो वह खानासामा को डांटते है, साथ ही कार्रवाई का भय दिखाते है। अब साहब ने नॉनवेज बनाने के लिए स्वीपर को जिम्मेदारी सौंपी है। अब देखना होगा कि वह कितने दिनों तक साहब को खुश रख पाएगा। साहब की यह चर्चा नौकरशाही में चर्चा का विषय बनी हुई है।

खाने में स्वाद न आने पर पारा होता हाई

साहक की रसोई में काम कर चुके एक कुक (खानासामा) ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इन साहब से पहले भी चिकन व मटन पकता रहा है। इन साहब को नॉनवेज से बेहद लगाव है। वह हर दिन नए तरह का नॉनवेज खाना पसंद करते हैं, जो उसने इससे पहले कभी नहीं पकाया था। साहब के डांटने पर वह पकाने के लिए राजी हो गया। खाने की बारी जब आई तो साहब को पसंद नहीं आया। इससे उसे जमकर डाटा बाद में उसे हटा दिया।

एक-एक करके कई कुक छोड़ चुके नौकरी

साहब के गुस्सैल रवैये व कार्रवाई के डर से यहां कुक ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता है। इसकी वजह से एक-एक करके कई कुक जा चुके हैं। यह बात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से होते हुए नौकरशाही तक चर्चा का विषय बन चुकी है।

साहब कुक को मारने दौड़ पड़े थे

कुक ने बताया कि एक बार साहब के मनपसंद का नॉनवेज नहीं बना। इससे उनका
पारा हाई हो गया। यहां तक वह कुक को मारने के लिए दौड़ पड़े। कुक का कहना है कि एक-एक करके कई कुक साहब की रसोई से भाग चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः बलिया में बदमाशों ने पिता-पुत्र की निर्मम की हत्या

स्वीपर का बना खाना आ रहा पसंद

कई खानसामा के भागने के बाद साहब ने अपने बंगले पर ही तैनात एक स्वीकर के नॉनवेज बनाने की कला का परखा। इसमें स्वीकर के खरा उतरने पर साहब ने उसे खाने की जिम्मेदारी सौंप दी है।

दफ्तर में रहता गुस्सैल रवैया

आईएएस अपनी तुनकमिजाजी की वजह से अक्सर चचार्ओं में रहते हैं। दफ्तर में भी स्टाफ पर चीखने चिल्लाने के लिए पहचाने जाते हैं। इसकी वजह से अफरर व कर्मी उनके सामने आने से डरते हैं।

यह भी पढ़ेंः बागपत में दो कारों भिड़ंत में एक की मौत, नौ घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular