Friday, February 3, 2023
Homeउत्तर प्रदेशआरजेडी के पूर्व अध्यक्ष Sharad Yadav के निधन पर पीएम मोदी समेत...

आरजेडी के पूर्व अध्यक्ष Sharad Yadav के निधन पर पीएम मोदी समेत तमाम नेताओं ने जताया शोक, सीएम योगी ने कही बड़ी बात

उनके निधन की खबर के बाद बिहार समेत पूरे देश में लोग दुख में हैं. शरद यादव ने गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में आखिरी सांस ली.

- Advertisement -

 

लखनऊ: कल देर रात आरजेडी नेता शरद यादव का देहांत हो गया. वे 75 वर्ष के थे. शरद यादव के निधन की सूचना उनकी बेटी ने दी. पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे थे. शरद यादव बिहार की राजनीति में अपनी एक अलग पहचान रखते थे. वही उनके निधन की खबर के बाद बिहार समेत पूरे देश में लोग दुख में हैं. शरद यादव ने गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में आखिरी सांस ली.

पीएम मोदी ने ट्विट कर लिखी ये बात

शरद यादव के निधन को लेकर पीएम मोदी ने लिखा कि “श्री शरद यादव जी के निधन से बहुत दुख हुआ। अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में उन्होंने खुद को सांसद और मंत्री के रूप में प्रतिष्ठित किया. वे डॉ. लोहिया के आदर्शों से काफी प्रभावित थे. मैं हमेशा हमारी बातचीत को संजो कर रखूंगा. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं. शांति.”

सीएम योगी ने जताया दुःख

आरजेडी नेता शरद यादव के निधन पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा कि “पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री शरद यादव जी का निधन अत्यंत दुःखद है. उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि! प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!.

पूर्व सीएम ने जताया दुःख

सपा मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आरजेडी नेता शरद यादव के निधन को एक बड़ी छति बताया है. पूर्व सीएम ने लिखा कि “महान समाजवादी नेता आदरणीय श्री शरद यादव जी का निधन अत्यंत हृदय विदारक है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!.

ये भी पढ़ें- MV Ganga Vilas को हरी झंडी दिखाकर पीएम मोदी करेंगे रवाना, 51 की दिनों की यात्रा पर निकलेगा रिवर क्रूज

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular