Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAmit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर...

Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: झांसी में अखिलेश पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- अखिलेश के गुंडों ने युवाओं को अपराध की ओर धकेला

Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally

इंडिया न्यूज़, झांसी:
Amit Shah Attacked Akhilesh in Jhansi Rally: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के तीसरे चरण (Third Phase) के मतदान के लिए सभी पार्टियां चुनाव-प्रचार कर रहीं हैं। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) भी तीसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Union Minister Amit Shah) ने झांसी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह ने मऊरानीपुर में प्रदेश की पुरानी सरकारों पर जमकर निशाना साधा।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला करते हुए शाह ने कहा है कि जब अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सत्ता में थे, तब ड्राफ्ट और भुखमरी की वजह से करीब 200 किसान मारे गए थे, वहीं आत्महत्या के 300 से ज्यादा मामले सामने आए थे। जब बीजेपी सत्ता में आई तो उसने पानी की कमी की समस्या को दूर करने के लिए भारत-इजरायल बुंदेलखंड जल परियोजना की शुरुआत की।

पीयूष जैन का नाम लेकर अखिलेश पर किया हमला

अमित शाह ने संबोधन में आगे कहा कि योगी सरकार (Yogi Government) में जब लूट का पैसा पकड़ा जाता है, तो अखिलेश के पेट में दर्द होता है। एसपी के एक इत्र कारोबारी के यहां छापेमारी में नकदी के ढेर बरामद हुए हैं। जब कि अखिलेश यादव ने छापेमारी को राजनीतिक से प्रेरित बता दिया। मान लिया जाए कि पीयूष जैन (Piyush Jain) के घर पर हुई छापेमारी राजनीतिक थी, फिर भी अखिलेश यादव को बताना चाहिए कि उनका उस व्यापारी से क्या संबंध था।

युवाओं को अपराध की दिशा में ले गए अखिलेश के गुंडे

सपा सरकार पर हमला जारी रखते हुए शाह ने कहा कि अखिलेश यादव के गुंडों ने बुंदेलखंड में कट्टा और गोलियां बनाकर युवाओं को अपराध की दिशा में ले जाने का काम किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड में गोली की जगह गोला बनाकर पाकिस्तान को जवाब देने की व्यवस्था की। अखिलेश यादव ने 5 सालों में अपने परिवार के 45 सदस्यों को अलग-अलग पद पर बैठाने का काम किया, जब कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 45 योजनाओं को बुंदेलखंड में भेजने का काम किया है। सपा के 5 साल के शासनकाल में उत्तर प्रदेश के ग़रीबों की ज़मीन पर अखिलेश यादव के गुडों ने कब्ज कर लिया।

Also Read : Owaisi’s Appeal to Muslim Women : मुस्लिम महिलाओं से ओवैसी की अपील, मां-बहनें बुर्का-नकाब पहन वोट डालने जाएं

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shukla
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular