Tuesday, May 24, 2022
HomeबॉलीवुडAmitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic : बिग बी ने ब्लॉग में...

Amitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic : बिग बी ने ब्लॉग में लिखा सेहत का हाल, बताया क्यों हो रही थी घबराहट

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

Amitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic : अमिताभ बच्चन ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘दिल की धड़कनें बढ़ रही हैं… चिंता हो रही है… उम्मीद है सब ठीक होगा।’ महानायक के इस एक ट्वीट से उनके करोड़ों फैंस चिंता में पड़ गए। लोगों को लगा कि शायद अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं है और सोशल मीडिया पर फैंस ने बिग बी की सेहत को लेकर लिखना और दुआएं करना शुरू कर दिया। हालांकि अब एक ट्वीट करके अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्होंने ये ट्वीट क्यों किया था?

परफॉर्मेंस को लेकर कर रहे थे चिंता (Amitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic)

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया, ‘लाइन्स को याद करने का स्ट्रेस और परफॉर्मेंस के ठीक होने का डर, या कम से कम ठीक-ठाक काम होने की चिंता हो रही थी।’ अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के मड आयलैंड में एक फिल्म शूट कर रहे हैं। उनकी फिल्म झुंड का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज कर दिया जाएगा। पिछले दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया जिसे खूब तारीफें मिलीं।अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया, ‘हालांकि जिस वजह से सही में मेरी परीक्षा हुई जा रही थी वो है मड आयलैंड से वापस ड्राइव करके वापस आना। नींद भरा वो सफर करना। अब शहर से और बाहर नहीं जाना होगा।

(Amitabh Bachchan Reveals Reason Behind Cryptic)

Also Read : FIR Against Minister Rane and his Son : सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान केस, केंद्रीय मंत्री राणे व विधायक बेटे पर मुकदमा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular