Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAmroha: सीआरपीएफ जवान ने पुलिस महानिदेशक से लगाई न्याय की गुहार,...

Amroha: सीआरपीएफ जवान ने पुलिस महानिदेशक से लगाई न्याय की गुहार, अत्महत्या की दी चेतावनी

- Advertisement -

Amroha

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, अमरोहा: उत्तर प्रदेश में सेना के जवान का उत्पीड़न करने का एक और मामला सामने आया है। एक तरफ त्योहारों पर देश के जवानों के नाम पर तमाम भाषण दिए जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ उनको अधिकारियों द्वारा परेशान किया जाता है। सीआरपीएफ के जवान ने पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह दिल्ली स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय पर आत्मदाह करने के लिए मजबूर होंगे

सीआरपीएफ जवान पत्र में लिखी ये बात
सीआरपीएफ जवान ने लिखा है कि इसकी शिकायत उसने पुलिस महानिदेशक से की थी। उन्होंने मामले की जांच सीआरपीएफ के डीआईजी से कराई थी। पीड़ित ने पुलिस महानिदेशक को भेजे पत्र में आरोप लगाया है कि जानलेवा हमले की जांच से अधिकारियों को बचाने के लिए मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।

जवान ने आत्मदाह करने की दी चेतावनी
सीआरपीएफ जवान ने चेतावनी दी है कि यदि दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह दिल्ली स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय पर आत्मदाह कर लेंगे। पीड़ित जवान ने बताया कि एक वर्ष पूर्व घटना के बाद उन्होंने अमरोहा के जिलाधिकारी के समक्ष पेश होकर इस प्रकरण में कार्रवाई के लिए गुहार भी लगाई थी। उस दौरान भी कुछ नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें- UP News: आवास विकास के फ्लैट आज से हुए सस्ते, जानिए कितने फीसदी मिलेगी छूट – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular