Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAn Audio Viral in Mahoba : 'कैसी-कैसी एसडीएम बना दी जाती हैं...इन्हें...

An Audio Viral in Mahoba : ‘कैसी-कैसी एसडीएम बना दी जाती हैं…इन्हें तो मैं गोली मार दूंगा’

इंडिया न्यूज, महोबा ।

An Audio Viral in Mahoba  : महोबा में वायरल एक ऑडियो जबर्दस्त चर्चा में है। ऑडियो में एक व्यक्ति दूसरे से कह रहा है, ‘कैसी-कैसी एसडीएम बना दी जाती हैं…इन्हें तो मैं गोली मार दूंगा।’ कहा जा रहा है कि यह बोलने वाला खाद्य सुरक्षा विभाग का अधिकारी है और वह शराब पीकर अभद्रता करने के मामले में कार्रवाई से खफा है। उधर, एसडीएम ने ऑडियो के आधार पर डीएम से उसकी शिकायत भी की है। ‘इंडिया न्यूज’ वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। (An Audio Viral in Mahoba )

 

खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी ने अभद्रता की थी (An Audio Viral in Mahoba )

चर्चा है कि, तीन दिन पहले खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी ने नायब तहसीलदार के साथ शराब के नशे में अभद्रता की थी। नायब तहसीलदार ने इसकी जानकारी एसडीएम को दी। उन्होंने मेडिकल कराया तो शराब की पुष्टि हो गई। इससे नाराज खाद्य सुरक्षा के अधिकारी ने किसी से फोन पर बातचीत में एसडीएम के लिए यह धमकी भरे डायलाग बोले। आडियो में कहा, ‘अगर एसडीएम ने नौकरी खाई तो उसे गोली से मार देंगे।’ वहीं, जिलाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच अपरजिलाधिकारी न्यायिक शिशिर कुमार को सौंपी गई है। एसपी सुधा सिंह ने कहा, वायरल ऑडियो उनके संज्ञान में आया है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

 

कोतवाली पुलिस ने वाहन को छोड़ दिया (An Audio Viral in Mahoba )

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में बीते बुधवार को एक पिकअप से नकली गुटखा बरामद करने के बाद उसे कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया था। बाद में कोतवाली पुलिस ने वाहन को छोड़ दिया। इस पर एसडीएम ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी को तलब कर लिया था। इसी पर कर्मचारी ने शराब के नशे में नायब तहसीलदार के साथ अभद्रता कर दी थी।

(An Audio Viral in Mahoba )

Also Read : Coronavirus Increasing in Delhi NCR : फिर से बढ़ने लगे कोरोना के मामले, अप्रैल में दिल्ली में आए सबसे ज्यादा केस

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular