Monday, October 3, 2022
Homeउत्तराखंडAnger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath : चतुर्थ केदार रुद्रनाथ...

Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath : चतुर्थ केदार रुद्रनाथ में तोड़फोड़ पर नाराजगी, पुजारी व श्रद्धालुओं का सड़कों पर जुलूस व प्रदर्शन

इंडिया न्यूज, गोपेश्वर।

Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath : चतुर्थ केदार रुद्रनाथ में तोड़फोड़ को लेकर पुजारी, हक-हकूकधारी व श्रद्धालु सड़कों पर उतरे। जिलाधिकारी कार्यालय जुलूस प्रदर्शन किया गया। घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में गोपेश्वर बाजार बंद है। इसके बाद महापंचायत आयोजित की गई। (Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath)

चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर में हुई तोड़फोड़ के विरोध में सोमवार को गोपेश्वर बाजार बंद रहा। साथ ही इस मामले में व्यापक रणनीति बनाने के लिए गोपीनाथ मंदिर प्रांगण में महापंचायत आयोजित की गई।  रुद्रनाथ मंदिर में तोड़फोड़ की घटना शनिवार को तब सामने आई जब वन विभाग की टीम वहां निरीक्षण करने गई थी। इसके बाद से मंदिर से जुड़े पुजारियों, हक हकूकधारियों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

मंदिर में कई बार हो चुकी हैं तोड़फोड़ की घटनाएं (Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath)

हक-हकूकधारियों का कहना है कि इससे पूर्व में भी कई बार मंदिर में ऑफ सीजन में तोड़फोड़ की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन आज तक मंदिर की सुरक्षा को लेकर शासन-प्रशासन ने गंभीरता नहीं दिखाई है। इसके विरोध में गोपेश्वर व्यापार संघ ने गोपेश्वर बाजार बंद रखने का एलान किया। (Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath)

रविवार शाम को लाउडस्पीकर से इस बारे में अन्य व्यापारियों और आम लोगों को अवगत कराया गया था। व्यापार संघ अध्यक्ष अंकोला पुरोहित ने बताया कि विरोध में गोपेश्वर बाजार बंद रखा गया और बाजार में प्रदर्शन भी किया गया।

(Anger over the Demolition in 4rth Kedar Rudranath)

Also Read : Akhilesh Yadav’s Attack on UP Government : अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर हमला, बोले- कानून व्यवस्था से लेकर सबकुछ चौपट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular