Monday, December 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशयूपी में बना एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स, देर रात हुए 15 आईपीएस...

यूपी में बना एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स, देर रात हुए 15 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। शासन ने पहली बार एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन किया है। डीआईजी अब्दुल हमीद को एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का डीआईजी बनाया गया है। इसके अलावा सोमवार की देर रात 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले भी किए गए। 11वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में तैनात सेनानायक अखिलेश कुमार चौरसिया को स्थापना में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती मिली है। 2016 बैच के आईपीएस और अभी तक बरेली में एएसपी नगर रहे रविंद्र कुमार को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में डीसीपी के पद पर तैनाती दी गई है।

12 प्रशिक्षु आईपीएस भी बदले गए

इसके अतिरिक्त 12 प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं। इन्हें बतौर अपर पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। अभी तक यह सीओ व एसीपी के पदों पर तैनात थे। लखनऊ में तैनात अनिल कुमार यादव स्थानांतरण नोएडा कर दिया गया है। गाजियाबाद में सहायक पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर को अपर पुलिस उपायुक्त के पद पर लखनऊ में तैनाती दी गई है। अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी सैयद अली अब्बास को लखनऊ में ही तैनाती दे दी गई है।

लखन को मिली वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट में तैनाती

2018 बैच के साद मियां को बरेली से नोएडा, मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी कमिश्नरेट, अंकिता शर्मा को नोएडा से कानपुर नगर पुलिस कमिश्नरेट, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली, अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, संदीप कुमार मीणा को मथुरा से मुरादाबाद, संतोष कुमार मीणा को वाराणसी से प्रयागराज, अनिरुद्ध कुमार को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ से फतेहपुर और लखन सिंह यादव को वाराणसी से पुलिस कमिश्नरेट कानपुर में तैनाती दी गई है।

यह भी पढ़ेंः दोस्त को फंसाने के लिए फेसबुक पर गोरखनाथा मंदिर को उड़ाने की दी धमकी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular