Tuesday, May 24, 2022
Homeउत्तर प्रदेशAnurag Thakur Said in Varanasi : वाराणसी में बोले अनुराग ठाकुर, यूपी...

Anurag Thakur Said in Varanasi : वाराणसी में बोले अनुराग ठाकुर, यूपी में पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Anurag Thakur Said in Varanasi : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दावा किया है कि भाजपा वेस्ट यूपी में पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी। किसानों के प्रदर्शन का जनभावना पर कोई असर नहीं पड़ेगा। भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव के सह-प्रभारी अनुराग ठाकुर ने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी, योगी आदित्यनाथ सरकार के तहत गुंडाराज के खिलाफ कार्रवाई, अभूतपूर्व विकास और जन कल्याणकारी योजनाओं के कारण बनी सकारात्मक जन भावना के दम पर 300 से अधिक सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

किसानों के लाभ के लिए लाए थे विधेयक (Anurag Thakur Said in Varanasi)

कृषि कानूनों को वापस लेने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को फायदा मिलेगा। इस बाबत अनुराग ने कहा कि हम विधेयक किसानों के लाभ के लिए लाए थे। जैसा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, किसी न किसी कमी के कारण, हम किसानों को समझा नहीं पाए। अगर विधेयक निरस्त भी किए गए हैं, तो यह राष्ट्रीय हित में किया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा की रैलियों में बड़ी भीड़ देखी जा सकती थी और लोगों में बहुत उत्साह था।

योगी ने गुंडा और माफियाराज खत्म किया (Anurag Thakur Said in Varanasi)

उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा की 76 सीटें पश्चिम उत्तर प्रदेश से आती हैं। 2017 में भाजपा ने 76 में से 66 सीट पर जीत हासिल की थी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने गुंडाराज और माफियाराज को खत्म किया है जबकि पूर्व की सरकारें उन्हें कथित तौर पर संरक्षण देती थी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी सरकार के शासन काल में गुंडाराज और माफियाराज के चलते लोग उत्तर प्रदेश से भाग गए थे और अब वे आदित्यनाथ शासन का काम देखकर लौट रहे हैं।

(Anurag Thakur Said in Varanasi)

Read More: Rifle Robbed From Police During Night In Bijnor : बिजनौर में रात के समय पुलिस से लूट ले गए राइफल, सिपाही को किया घायल

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular