Thursday, May 19, 2022
HomeबॉलीवुडAryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence : आर्यन के...

Aryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence : आर्यन के खिलाफ नहीं मिला कोई सबूत, क्रूज पर छापेमारी में हुईं गड़बड़ियां

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

Aryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence : सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) को आर्यन खान ड्रग्स मामले में कोई सबूत नहीं मिले हैं। आर्यन खान पर इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग सिंडिकेट का हिस्सा होने के आरोप लगे थे। रिपोर्ट के मुताबिक क्रूज पर छापेमारी वाली एनसीबी की रिपोर्ट में कई अनियमितताएं मिली हैं।

आर्यन खान पर साबित नहीं हुआ कोई आरोप (Aryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence)

एनसीबी की मुंबई यूनिट द्वारा लगाए गए आरोपों के विपरीत मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि आर्यन खान का फोन लेने और उसकी चैट खंगालने की जरूरत ही नहीं थी। क्योंकि उसने कभी भी ड्रग्स कंज्यूम नहीं की है। इसके अलावा चैट ये भी बताती हैं कि स्टार किड आर्यन खान का किसी भी इंटरनेशनल ड्रग सिंडिकेट के साथ कोई कनेक्शन नहीं था। एक और फाइंडिंग बताती है कि रेड की वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं की गई थी जो कि एनसीबी के मैनुअल में अति आवश्यक है।

आर्यन खान के पास नहीं मिली ड्रग्स (Aryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence)

जहां तक कई अन्य आरोपियों से ड्रग्स प्राप्त किए जाने की बात है तो उन्हें सिंगल रिकवरी के तौर पर दिखाया गया है। रिपोर्ट ये भी बताती है कि एसआईटी की जांच अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है। टीम को जांच पूरी करके रिपोर्ट फाइल करने में अभी कुछ महीने का वक्त और लग सकता है। अभी एक लीगल ओपिनियन लिया जाना बाकी है जिसमें देखा जाएगा कि क्या आर्यन पर ड्रग्स लिए जाने का आरोप लगाया जा सकता है, जबकि उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली है।

(Aryan Khan Drugs Case NCB SIT Finds no Evidence)

Also Read : Adipurush Movie New Release Date महा शिवरात्रि पर हुई आदिपुरुष की रिलीज डेट की घोषणा, इस दिन सिनेमाघरों में दिखाई देंगी मूवी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular