Friday, July 1, 2022
Homeबॉलीवुडड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट

इंडिया न्यूज, मुंबई (Aryan Khan Drug Case)। ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने बड़ी राहत दी है। बॉलीवुड स्टार के बेटे को एनसीबी की एसआईटी ने शुक्रवार को क्लीन चिट दे दी। इस मामले में आर्यन खान समेत 20 आरोपी गिरफ्तार हुए थे। इनमें से दो के अलावा सभी बेल पर बाहर हैं। आर्यन खान के अलावा 5 अन्य आरोपियों को भी एनसीबी पर्याप्त सबूत न होने की वजह से क्लीन चिट दे दी, जबकि 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया।

14 लोगों के खिलाफ दी गई थी शिकायत

एनसीबी के मुताबिक, एसआईटी की जांच के आधार पर 14 के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत शिकायत (चार्जशीट) दर्ज की गई थी। 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं हुई है क्योंकि उनके खिलाफ सबूत नहीं मिला है। जब दो अक्टूबर को रेड की तब आर्यन खान, इश्मीत, अरबाज, विक्रांत और गोमित को इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल पर नुपुर, मोहक और मुनमुम धमीचा को क्रूज में पकड़ा गया। तब आर्यन व मोहक को छोड़कर सभी ड्रग्स लिए मिले थे।

फोन लेने और चैट की जांच की जरूरत नहीं थी

6 नवंबर को मामले को एसआईटी ने संभाला और उन्होंने ये पता लगाया कि आर्यन खान ने कभी ड्रग्स नहीं लिए इसलिए उसका फोन लेने और उनकी चैट की जांच करने की कोई जरूरत नहीं थी। यह भी पाया गया कि चैट से यह नहीं पता चलता है कि खान किसी इंटरनेशन सिंडिकेट का हिस्सा थे। बता दें कि आर्यन को 2 अक्टूबर की रात को मुंबई के क्रूज शिप के टर्मिनल से पकड़ा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया था।

यह भी पढ़ेंः उपन्यास टॉम्ब ऑफ सैंड को मिला बुकर अवॉर्ड, गीतांजलि श्री ने हिंदी में लिखा है ‘रेत समाधि’

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular