Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple : एटीएस ने शुरू...

ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple : एटीएस ने शुरू की हमले की जांच, खंगाल रही विदेशी कनेक्शन

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple : गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षा में तैनात सिपाहियों पर हमला होने के बाद एटीएस ने भी जांच की कमान संभाल ली। एटीएस व पुलिस टीम आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी के घर पहुंची और उसके पिता व अन्य परिवार वालों से पूछताछ की। एटीएस उसका विदेशी कनेक्शन भी तलाश रही है। (ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple)

वह पता कर रही है कि आरोपी के पास पासपोर्ट था या नहीं। कभी वह विदेश गया या नहीं। उसके मोबाइल व लैपटॉप के आईपी एड्रेस से विदेशी लोगों से बातचीत या फंडिंग की जांच भी चल रही है। आरोपी कौन-कौन सा एप मोबाइल व लैपटॉप में यूज करता था, इसकी भी जांच हो रही है। घटना की सूचना एनआईए को भी दी गई है।

आतंकी कनेक्शन या दंगे की साजिश (ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple)

आतंकी कनेक्शन या इसके जरिए दंगा कराने की साजिश तो नहीं थी। इसे भी एटीएस जांच रही है। इससे पहले गोरखपुर में आतंकी संगठन सीरियल ब्लास्ट कर आ चुके हैं इस वजह से एटीएस इसे गंभीरता से ले रही है। (ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple)

सीएम अक्सर कानून व्यवस्था तथा एक भी दंगा न होने का जिक्र करते रहते हैं, इसलिए दंगे की साजिश के बिंदु पर जांच हो रही है। यह भी जांचा जा रहा है कि कहीं सीएम को कानून-व्यवस्था के नाम पर घेरने की साजिश तो नहीं थी। सीएम के शपथ ग्रहण के दिन चौरीचौरा क्षेत्र में उपद्रव कराकर दंगा कराने की साजिश रची गई थी।

(ATS Starts Investigation in Attack on Gorakhnath Temple)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular