Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशडीजीपी मुख्यालय में अटैच 11 आईपीएस अफसरों को मिली तैनाती

डीजीपी मुख्यालय में अटैच 11 आईपीएस अफसरों को मिली तैनाती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। शासन की ओर से 11 आईपीएस अधिकारियों को नई तैनाती दे दी। यह सभी अधिकारी डीजीपी मुख्यालय पर अटैच थे या प्रतीक्षारत थे। पीटीसी सीतापुर से हटाकर वेटिंग में भेजे गए शफीक अहमद को प्रशिक्षण निदेशालय में एसपी के पद पर भेजा गया है। पूर्व में कन्नौज से हटाकर प्रतीक्षारत किए गए राजेश कुमार श्रीवास्तव को सुरक्षा मुख्यालय पर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

पूजा यादव एसपी रेलवे बनीं

वहीं डीजीपी मुख्यालय से अटैच अनीस अहमद अंसारी को पुलिस अधीक्षक मुख्यालय, राजकमल यादव को पीटीसी सीतापुर, सुभाष चंद्र शाक्य को एसआईटी, अनूप कुमार सिंह को तकनीकी सेवाएं, पूजा यादव को एसपी रेलवे लखनऊ बनाया गया है। इसके अलावा शैलेश कुमार यादव को एसपी मानवाधिकार, राधेश्याम को एसपी मुख्यालय, सुरेंद्र बहादुर को लोक शिकायत और निजाम हसन को एसपी रूल्स एंड मैन्युअल के पद पर भेजा गया है।

आईजी अजय मिश्रा की यूपी कॉडर में वापसी

2003 बैच के आईपीएस अजय कुमार मिश्रा प्रतिनियुक्ति से वापस आ गए हैं। बृहस्पतिवार को अजय ने अपनी आमद डीजीपी मुख्यालय में करा दी है। फिलहाल उन्हें प्रतीक्षारत रखा गया है। वह मार्च 2015 से केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर थे। लंबे समय तक वह आईबी में रहे। मौजूदा समय में वह गृह मंत्रालय में अपनी सेवाएं दे रहे थे। अजय मिश्रा प्रदेश में वाराणसी और कानपुर जैसे जिलों में बतौर कप्तान रह चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः Gorakhpur News : बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular