Friday, July 1, 2022
Homeउत्तर प्रदेशचीता मोबाइल के सिपाहियों को पीट वर्दी फाड़ी

चीता मोबाइल के सिपाहियों को पीट वर्दी फाड़ी

Attack on soldiers out on patrol in Farrukhabad

इंडिया न्यूज, फर्रुखाबाद : Attack on soldiers out on patrol in Farrukhabad फर्रुखाबाद ( ​​Farrukhabad) शहर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार देर रात गश्त पर निकले चीता मोबाइल के सिपाहियों पर तीन युवकों ने हमला कर दिया। इससे दोनों सिपाही घायल हो गए और उनकी वर्दी भी फट गई। घायलों का अस्पताल में इलाज कराया गया है। मामले में एक नामजद समेत तीन युवकों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

संदिग्ध खड़े मिलने पर ली थी तलाशी Attack on soldiers out on patrol in Farrukhabad

दोनों सिपाही कादरीगेट से लकूला की तरफ जा रहे थे, तभी उन्हें सड़क पर एक युवक संदिग्ध हालात में ख-ड़ा मिला। सिपाहियों ने उसकी तलाशी ली। उसी समय उसके दो अन्य साथी आ गए। तीनों सिपाहियों से गाली-गलौज करने लगे। बात बढ़ी, तो उन लोगों ने सिपाहियों पर हमला कर दिया। इससे उनकी वर्दी फट गई। किसी तरह सिपाही भागकर कादरीगेट चौकी पहुंचे और अफसरों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक हमलावर भाग चुके थे।

मामले में कोतवाली पुलिस ने सिपाही राजकुमार की तहरीर पर लकूला निवासी बृद्धपाल व दो अज्ञात के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालना समेत कई अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। देर रात पुलिस ने दबिश देकर लकूला से बुद्धपाल, उसके साथी गजेंद्र सिंह और धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। वहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Also Read : Dangerous Girl Murdered in Bijnor : मासूम की बेरहमी से हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

Read More : Kanpur Crime : बेटी ने ही प्रेमी और मां के संग मिल कर पिता की हत्या की थी, बेटी का आरोपी पिता करता था दुष्कर्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular