Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशआजम खां ने चलाए सियासी तीर, कहा- अब सत्ता धारियों के हाथ...

आजम खां ने चलाए सियासी तीर, कहा- अब सत्ता धारियों के हाथ में चाकू है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, रामपुर:Azam Khan shot political arrows :  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने सियासी तीर चलाते हुए सीएम योगी और उनकी सरकार पर अप्रत्यक्ष तौर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कहा कि हमने गरीब बच्चों के हाथ में कलम दिए और सरकार ने रामपुरी चाकू थमा दिए। अब सत्ता धारियों के हाथ में भी चाकू है।

जनता पर जुल्म कर रहे हैं

आजम खां ने कहा कि वह जनता पर जुल्म कर रहे हैं। रामपुर में चार घंटे बिजली मिल रही है। पुलिस चेकिंग के नाम पर लोगों को लूट रही है। पिछले 40 साल में इतना जुल्म कभी नहीं हुआ। इसके बावजूद सरकार की नजर में यही रामपुर का विकास है।

रविवार सीएम रामपुर में थे और निशाना साधा था

सीएम योगी रविवार को रामपुर आए थे और इस दौरान बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा था। सीएम योगी ने कहा था कि पहले रामपुरी चाकू गुंडई के लिए इस्तेमाल होता था और अब उसका इस्तेमाल सुरक्षा के लिए किया जा रहा है। अब जवाब में आजम खां ने भी योगी का नाम लिए बगैर ही निशाना साधा है।

आजम खां ने विकास के दावें किए

सोमवार दोपहर सपा कार्यालय में मीडिया से वार्ता के दौरान आजम खां ने कहा कि हमने रामपुर के विकास के लिए बड़े-बड़े काम किए। जिला अस्पताल बनवाया। नगरपालिका की खूबसूरत इमारत बनवाई। गांधी समाधि बनवाई। खेल के मैदान और कस्तूरबा गांधी पक्षी विहार समेत बड़े-बड़े काम कराएं। इस सरकार में उन्हीं का नाम बदल दिया गया।

यह भी पढ़ेंः लखनऊ के होटल में लगी भीषण आग, 4 की मौत, बचाए गए 18 लोग

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular