Tuesday, December 6, 2022
Homeआजमगढ़Azamgarh Murder: टुकड़ों में मिला था युवती का शव, प्रेमी निकला कातिल,...

Azamgarh Murder: टुकड़ों में मिला था युवती का शव, प्रेमी निकला कातिल, पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

- Advertisement -

Azamgarh Murder

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, आजमगढ़: अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी के पास कुएं के अंदर से एक युवती का टुकड़ों में शव मिला था। इस घटना ने सबको दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की याद दिला दी थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोप को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

आरोपी हुआ घायल
अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे स्थित कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। हथियार बरामदगी के दौरान हमला करने पर पुलिस की कार्रवाई में वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेमी ही निकला आरोपी
विवाहित युवती की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला। बेपनाह इश्क के नफरत में बदलने की कहानी है युवती की हत्या कर टुकड़ों में फेंका जाना। आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा किया तो लोग लोग एक बार सोचने पर मजबूर हो गए।

ऐसे मिला था महिला का शव
बीते 15 नवंबर को अहरौला थाना के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पुरा स्थित एक कुएं से दुर्गंध आने के कारण ग्रामीणों ने झांका तो उनकी चीख निकल आई। युवती का सिर कटा शव पानी में तैर रहा था। उसके हाथ, पैर अलग-अलग तैर रहे थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी सख्त नफरत करने वाले ने काट डाला हो। उसका सिर पुलिस बरामद नहीं कर सकी थी। पांच दिन बाद पुलिस ने रविवार को हत्याकांड का खुलासा किया।

दो साल से युवती के साथा प्रेम संबंध में था आरोपी
आजमगढ़ एसपी बताया कि मुठभेड़ में घायल प्रिंस यादव का बीते दो साल से मृतका से प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी थी। इस बीच प्रिंस शारजाह में पानी के जहाज पर बतौर मैकेनिक काम करने चला गया। इसी दौरान फरवरी 2022 में युवती के परिजनों ने उसका विवाह कहीं और कर दिया।

यह भी पढ़ें- Varanasi Police Encounter: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर, एक सिपाही को लगी गोली – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular