Wednesday, May 25, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari : आदर्श आचार संहिता...

Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari : आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और धमकी देने का मुकदमा दर्ज

इंडिया न्यूज, मऊ।

Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari : जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ सदर विधानसभा से समाजवादी पार्टी  गठबंधन के उम्मीदवार अब्बास अंसारी के बिगड़े बोल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। मामले में मऊ पुलिस ने अब्बास अंसारी के किलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। शहर कोतवाली की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर सूचना आरओ  मऊ सदर विधानसभा को देने के साथ ही मामले की विवेचना शुरू कर दी है। अब्बास अंसारी ने बीते गुरुवार की रात पहाड़पुरा के मैदान में चुनावी जनसभा की थी। (Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari)

अब्बास अंसारी ने क्या कहा (Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari)

वायरल वीडियो के अनुसार इसमें सपा-सुभासपा गठबंधन के  प्रत्याशी अब्बास अंसारी यह कहते नजर आ रहे हैं कि जिस नेता के साथ लाखों-करोड़ों बाहों का बल हो वह बाहुबली नहीं होगा तो कौन होगा। हम हैं, हमें इससे कोई गुरेज नहीं है। अगर मेरे लोगों की इज्जत, आन, बान, शान और आबरू पर कोई आंच डालने की कोशिश करेगा तो उस आंच को बुझाना हम जानते हैं।

आज तक बुझाया है, आगे भी बुझाएंगे, हमें कोई रोक नहीं सकता। आगे कहा कि जिस दिन लखनऊ से आ रहा था उस दिन राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया से मिला और लंबी बातचीत हुई। मैं उनसे कहकर आया हूं कि छह महीने तक किसी की ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होगी भइया।

आप सब यहां बहुत परेशान हुए (Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari)

अब्बास ने आगे कहा, पहले जिन्होंने लोगों के कैरियर बर्बाद किए हैं। जिन्होंने जिनके ऊपर मुकदमे लगाए हैं, पहले उन अधिकारियों का हिसाब-किताब होगा। उन्होंने जनता से कहा कि आप सब यहां बहुत परेशान हुए हैं। छोटी-छोटी बातों के लिए पैसा लिया गया। बुनकरों के ऊपर जुल्म करने के लिए साजिशें रची गई। पेट पर हमला किया। फ्लैट रेट की बिजली खत्म करके डायरेक्ट पेट पर हमला किया है।

(Bad Words of Mukhtar Ansari Son Abbas Ansari)

Also Read : PM Modi Rally in Sonebhadra and Ghazipur : यूक्रेन में फंसे हर भारतीय को लाएंगे वापस, सोनभद्र में पीएम मोदी ने किया वादा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular