Saturday, February 4, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBaghpat: पुलिसवालों ने छीन लिए 35 हजार रुपए, जाते-जाते कहा- किसी को...

Baghpat: पुलिसवालों ने छीन लिए 35 हजार रुपए, जाते-जाते कहा- किसी को बताया तो जेल भेज दूंगा

- Advertisement -

Baghpat

इंडिया न्यूज, बागपत (Uttar Pradesh)। बागपत में पुलिस की दबंगई का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मियों पर एक युवक से 35 हजार छीनने का आरोप लगा है। पीड़ित युवक ने बागपत पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए पैसे वापस दिलाए जाने की मांग की है। एएसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए।

ट्रक ड्राइवर को रुपए देने निकला था पीड़ित
ये पूरा मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र की दिल्ली सहारनपुर हाइवे स्थित उद्योग ने चौकी के समीप का है। ओसिक्का गांव निवासी युवक शोएब ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे अपने ट्रक ड्राइवर को 35 हजार की रकम देने के लिए पहुंचा था। वह चौकी के समीप खड़ा हुआ था। तभी बाइक पर सवार एक सिपाही और एक होमगार्ड वहां पहुंचे और उससे पूछताछ करने लगे। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उससे बदसलूकी की। उसके साथ मारपीट की गई और 35 हजार रुपये छीन लिए गए। जब पीड़ित युवक ने उसे पैसे वापसी के लिए कहा तो पुलिसकर्मियों ने उसे जेल भेजने की धमकी दी।

एएसपी ने सीओ को सौंपी जांच
डरे सहमे युवक ने पूरी जानकारी अपने परिजनों को घर पहुंच कर दी। जिसके बाद परिजन उसे बागपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों की शिकायत करते हुए पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई और रकम वापस लाए जाने की मांग की। फिलहाल पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने जांच के आदेश दिए हैं। सीओ अरुण कुमार चौरसिया ने बताया कि पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। जांच के बाद पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छेड़खानी से बचने के लिए दो मंजिला छत से कूदी युवती, अब जिंदगी-मौत से जूझ रही

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular