Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBahraich: प्राइवेट अस्पताल में बच्चे की मौत, परिजनों ने की तोड़फोड़, डॉक्टर...

Bahraich: प्राइवेट अस्पताल में बच्चे की मौत, परिजनों ने की तोड़फोड़, डॉक्टर पर केस दर्ज

- Advertisement -

Bahraich

इंडिया न्यूज, बहराइच (Uttar Pradesh) । बहराइच शहर में एक प्राइवेट अस्पताल में बुधवार रात उस वक्त हंगामा शुरू हो गया, जब एक बच्चे की मौत हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि अस्पताल में गलत इंजेक्शन के ओवरडोज से बच्चे की मौत हुई है। परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ भी की। जिसकी सूचना पाकर नगर कोतवाली की पुलिस व थाना दरगाह की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एसपी का कहना है कि आरोपी सही साबित हुए तो गैंगस्टर का भी लगेगा।

इलाज के लिए जमीन और जेवरात बेच डाला
नगर कोतवाली अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के बगल में हिंदुस्तान चाइल्ड हॉस्पिटल है। यहां भर्ती एक बच्चे की बुधवार रात मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि हमने अपने जेवरात व जमीन को भी बेच डाला है और 15-20 दिन से मेरा बच्चा यहां एडमिट है। लेकिन लगातार डॉक्टर द्वारा पैसे की मांग की जाती रही है। आज कहां गया कि बच्चे का ब्लड कम है उसको चढ़ाया जाना आवश्यक है। जबकि मेरे बच्चे का ब्लड 14 प्रतिशत से ज्यादा था।

विवादों से घिरा रहता है अस्पताल
बता दें कि यह अस्पताल काफी विवादित रहा है। जिसकी शिकायत कई बार हो चुकी है। परिजनों की शिकायत पर हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

जांच के बाद डॉक्टर पर लगेगा गैंगस्टर
एसपी सिटी ज्ञानेंजय सिंह ने बताया कि अस्पताल संचालक डॉक्टर गयास के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बच्चे का पोस्टमार्टम कैमरे की निगरानी में कराया गया है। जांच में तथ्य सही मिलते है तो डॉक्टर के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए अस्पताल सीज की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कलेक्शन एजेंट से लूट केस में फरार बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से घायल

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular