Thursday, February 9, 2023
Homeउत्तर प्रदेशBanda News : दंपति ने जहरीला पदार्थ खा दी जान, बच्चे हुए...

Banda News : दंपति ने जहरीला पदार्थ खा दी जान, बच्चे हुए अनाथ

- Advertisement -

बांदा: प्रदेश के बांदा जनपद से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है. जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के मवाई बुजुर्ग गांव में एक दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिस कारण उनकी जान चली गई. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घरवालों के साथ पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछ ताछ कर रही है.

दरअसल पूरा मामला आपसी विवाद से जुड़ा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी राम रूप और उसकी पत्नी प्रीति में दोपहर बाद से कहासुनी शुरु हो गई. जो कि काफी देर तक चली. वही शाम को एक बार फिर दोनो में कहा सुनी हुई. घरवालों का कहना है कि महिला ने शाम को जहरीली गोली खा ली जिसके बाद उसकी तबियत खराब होने लगी और उसे उल्टी होना शुरु हो गया. आनन फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

इस खबर की जानकारी जैसे ही पति राम रूप को हुई उसने भी घर में रखे जहरीले पदार्थ को खा लिया जिसके बाद उसकी तबियत खराब हुई और उसे अस्पताल ले जाया जाने लगा. बीच रास्ते में ही उसकी स्थिति खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया. आपको बता दें कि पूरी घटना की जानकरी होने के बाद देर रात करीब 11:30 बजे एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र और सीओ अंबुजा त्रिवेदी मौके पर पहुंची.

पुलिस ने इस मामले में छानबीन की है. पुलिस का कहना है दंपति के आत्महत्या की कोई खबर सामने नही आ रही है. ऐसे में पुलिस जांच में जुट गई है. मृतक अपने पीछे तीन बच्चे छह साल की बेटी, तीन साल और छह माह का बेटा छोड़ गए हैं. दोनो की मौत की खबर सामने आने के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

ये भी पढे़ं- UP News : 5 किलो मुफ्त राशन मिल रहा? राजनाथ सिंह के इस सवाल पर क्या बोले मौजूद लोग?

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular