Saturday, May 28, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki Crime : बाराबंकी क्राइम, जमीन के लालच में युवक ने सौतेली...

Barabanki Crime : बाराबंकी क्राइम, जमीन के लालच में युवक ने सौतेली मां की कर दी हत्या, पोस्टमार्टम से हुआ हत्या का खुलासा

इंडिया न्यूज, बाराबंकी :

Barabanki Crime युवक के पिता ने दो शादियां की थी। पहली शादी से युवक रामदास पैदा हुआ था। कुछ समय के बाद इसकी मां का देहांत हो गया। इसके बाद पिता ने पत्नी की बहन से शादी की थी। इसी सौतेली मां ने बेटे को पाल पोस कर बड़ा किया था। पर जमीन के लालच में बेटे रामदास ने गला घोट कर अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी।
साजिश देखिए कि वह अपनी मृतक मां का संस्कार करने वाला था। इसके लिए तैयारियां चल रही थी। इस बीच मृतक महिला के भाई को मामला संदिग्ध लगा और उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने संस्कार को रुकवा दिया और पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम से मौत के कारण का खुलासा हो गया।

28 फरवरी को हुई थी संदिग्ध हालात में मौत Barabanki Crime

फतेहपुर के ग्राम धरौली में रहने वाली 50 वर्षीय फूलमती की 28 फरवरी को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। फूलमती का सौतेला पुत्र रामदास शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था। तभी पड़ोसी गांव इब्राहिमपुर में रहने वाले फूलमती के भाई सुंदरलाल ने पुलिस को हत्या की आशंका जताते हुए सूचना दी। फतेहपुर कोतवाल संजय मौर्या ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक मार्च को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फूलमती को गला दबाकर मारने की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस ने सुंदरलाल को बुलाया और उसकी तहरीर पर मृतका के पुत्र रामदास पर हत्या का मुकदमा लिखा। तीन मार्च की सुबह आरोपित रामदास को घर से ही गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

जमीन को लेकर की हत्या Barabanki Crime

कोतवाल संजय मौर्या ने बताया कि सुंदरलाल बहन का आधार कार्ड बनवाना चाहता था। ताकि फूलमती को राशन मिल सके और उसकी आधी जमीन अपने नाम करा सके। 27 फरवरी को आधार कार्ड की रसीद के आधार पर ही फूलमती ने मतदान किया था। इसकी जानकारी होने पर रामदास का 28 फरवरी की रात अपनी सौतेली मां से विवाद हुआ था। आरोप है कि इसी रात रामदास ने फूलमती का गला घोटकर हत्या कर दी।

Also Read : Woman went in Front of Husband in Mainpuri : तीन बच्चों को छोड़ महिला ने देवर के डाली वारमाला

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular