Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBarabanki: कार रिपेयरिंग के गैरेज में लगी भीषण आग, टायरों की फटने...

Barabanki: कार रिपेयरिंग के गैरेज में लगी भीषण आग, टायरों की फटने की आवाज से मची दहशत

- Advertisement -

Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh) । बाराबंकी जिले के सिद्धौर कस्बे में देर रात एक कार रिपेयरिंग के गैरेज में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास बने घरों के लोगों ने जब गैरेज में लगी भीषण आग को देखा तो वह घबरा गए। इसके बाद लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।

गैरेज में आग लगने की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची। लेकिन तब तक गैरेज में एक कार कई बाइक समेत लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

सिद्धौर कस्बे की घटना
पूरी घटना बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र के सिद्धौर कस्बे की है। यहां इंडियन गैस एजेंसी के पास टीन नुमा बने कार रिपेयरिंग के गैरेज में देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। आसपास के घरों में रह रहे लोगों को जब गैरेज से ऊंची-ऊंची आग की लपटें दिखाई दी तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग काफी भयंकर थी और गैरेज से गाड़ियों के टायरों के फटने की आवाज दूर तक सुनाई दे रही थी। जिससे लोग डर गए कि कहीं गैरेज में खड़ी कार में लगी सीएनजी टैंक न फट जाए।

कई बाइक और लाखों का सामान जलकर राख
भीषण आग को देखते हुए मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। आग लगने की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घरों में लगे समरसेबल से स्थानीय लोगों के साथ घंटों मशक्कत कर आग पर काबू पाया। वहीं सूचना के बाद मौके पर रामसनेहीघाट फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची। लेकिन तब तक गैरेज में एक कार कई बाइक समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

यह भी पढ़ें: धर्मांतरण के 268 मामले दर्ज, BJP MLA ने कहा- गैर जमानती बनाया जाए कानून, फांसी होनी चाहिए

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular