Tuesday, December 6, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBareilly Road Accident: नैनीताल हाइवे पर कार और ट्रक की भिड़ंत,...

Bareilly Road Accident: नैनीताल हाइवे पर कार और ट्रक की भिड़ंत, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, CISF दरोगा और एक महिला की मौत

- Advertisement -

Bareilly Road Accident

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh) । नैनीताल बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह तड़के दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें उत्तराखंड की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। मौके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर एक सीआईएसफ में दरोगा और एक महिला शामिल है। घायल व्यक्ति बैंक में कैशियर है। जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

नैनीताल घूमने गया था परिवार
मृतक राहुल जयसवाल के पिता अशोक जायसवाल का कहना है कि उनका बेटा अपने दोस्त संतोष यादव और केशव के साथ नैनीताल घूमने गया था। सुबह 4 बजे बहेड़ी में उनकी कार का ट्रक से एक्सीडेंट हो गया। जिसमे महिला समेत 3 लोगो की मौत हो गई। जबकि एक घायल है। उन्होंने बताया उनका बेटा राहुल नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और 21 फरवरी को इसी साल उसकी शादी हुई थी। संतोष यादव सुभासनगर की बीडीए कॉलोनी का रहने वाला था और दिल्ली में सीआईएसफ में दरोगा था।

वहीं केशव घायल है वह बैंक में कैशियर है, जबकि इनके साथ में जो युवती थी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि आज सुबह तड़के एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई एक घायल है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें: डीजल चोर गैंग के 10 अभियुक्त गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए हाईवे पर गाड़ियों से करते थे चोरी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular