Friday, December 9, 2022
HomeबरेलीBareilly: चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का, दोनों पैर...

Bareilly: चलती ट्रेन से टीटी ने फौजी को दिया धक्का, दोनों पैर कटे

- Advertisement -

Bareilly

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बरेली: जो फौजी देश की शरहद पर रात दिन देश में रहने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए खड़ा रहता है। उसी फौजी को ट्रेन से धक्का देने की घटना बेहद शर्मनाक है। ऐसी ही घटना सामने आई जिसमें एक टीटी ने देश के फौजी को ट्रेन से धक्का दे दिया जिसकी वजह से उसके पैर कट गए।

फौजी के दोनो पैर कटे
डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 20503 राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में उस वक्त जोरदार हंगामा हो गया, जब ट्रेन में चढ़ने के दौरान टीटी ने फौजी को धक्का दे दिया। बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर घटी इस घटना में फौजी के चलती ट्रेन से गिरने पर दोनों पैर कट गए। इसके बाद साथी फौजियों ने टीटी की जमकर पिटाई की जिसके बाद फौजियों ने ट्रेन को आगे जाने से रोक लिया।

घटना के बाद फौजियों मे गुस्सा
इधर, जानकारी मिलने पर मौके पर जीआरपी, आरपीएफ सहित रेलवे के अधिकारी पहुंच गए जिसके बाद उन्होंने फौजियों को समझाया। इसके साथ ही ट्र्रेन को बरेली से रवाना कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस टीटी ने धक्का दिया है, वह दिल्ली में तैनात है। हालांकि घायल फौजी का मिलिट्री हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- Mainpuri By Poll: धर्मसंकट से उबरे शिवपाल! खुली बैठक में बोले- हमारी बहू है डिंपल, कार्यकर्ता साइकिल जिताएं – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular