Thursday, February 9, 2023
HomeअपराधBasti News : दिनदहाड़े महिला चोरों ने खंगाले ज्वेलर की दुकान से...

Basti News : दिनदहाड़े महिला चोरों ने खंगाले ज्वेलर की दुकान से लाखों की कीमत के गहने, CCTV के आधार पर पुलिस कर रही जांच

जो महिलाएं वहां पर सोने के झाले खरीदने आई थी वो चोर निकली और दुकानदार को चकामा देकर निकल गईं. पूरा वाकया दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

- Advertisement -

Basti News: यूपी के बस्ती में इन दिनों चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. पिछले कई दिनों से चोर कभी किसी के घर को निशाना बना रहें है तो कभी किसी के दुकान को. सबसे बड़ी बात तो ये कि अब चोरियां रात की बजाय दिन में हो रही है. वहीं चोरी की घटनाओं में न सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाएं भी अपना योगदान दे रही है. ऐसा ही एक मामला आया है प्रदेश के बस्ती जनपद से. दरअसल बस्ती में पुलिस को चुनौती देते हुए महिला चोरों ने दिनदहाड़े एक घटना का अंजाम दिया. चोर महिला के गिरोह ने दिन में ज्वेलर की दुकान में धावा बोला और लाखों के जेवर पर हाथ साफ कर दिया.

पूरा मामला बस्‍ती के वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार सल्‍टौआ पड़ाव स्थित एक ज्‍वैलरी दुकान का है. जहां पर दो महिलाएं एक साथ दुकान में जाती हैं और सोने का कान का झाला चुरा लाती है. हैरानी के बात यह है कि महिलाओं ने इस तरह से हाथ साफ किया कि दुकानदार को इसकी भनक तक नहीं लगी. दुकान से दोनों महिलाएं डिजाइन नापसंद होने की बात कहकर आगे चलती बनी. लेकिन जब दुकानदार सामान रखने लगा तो उसमें से एक सोने का झुमका गायब मिला. जिसके बाद शक होने पर महिला दुकानदार ने अपने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसके होश उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज निकाला गया तो उसमें दो महिलाएं दुकान में चोरी करते दिखाईं दीं.

जानकारी हो कि जो महिलाएं वहां पर सोने के झाले खरीदने आई थी वो चोर निकली और दुकानदार को चकामा देकर निकल गईं. पूरा वाकया दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. दुकानदार ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी जिसके बाद सीसीटीवी के माध्यम से पुलिस जांच में लग गई है. दुकानदार का कहना है कि ये महिला पुलिस को खुली चुनौती दें रही है. अन्य दुकानदारों में भय है कि कहीं पुलिस के नाक के नीचे से ये महिलाएं और चोरी की घटनाओं को न अंजाम दे. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रहे हैं,जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें- Ghaziabad crime news: अगर आप भी होटलो में खाना पसंद करते हैं तो जाने ये मामला, गाजियाबाद में थूक लगाकर बनाता था रोटी

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular