Monday, July 4, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBee Attack on Polling Booth in Chandauli : मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों...

Bee Attack on Polling Booth in Chandauli : मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला, भगदड़ मचने से कई लोग हुए घायल

इंडिया न्यूज, चंदौली।

Bee Attack on Polling Booth in Chandauli : चंदौली से एक मतदान केंद्र पर मधुमक्खियों का हमला होगा। इस हमले में दो दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। चंदौली के सैयदाराज विधानसभा क्षेत्र के नेशनल इंटर कालेज में बने मतदान केंद्र पर यह हमला हुआ। मधुमक्खियों का हमला होते ही मतदान केंद्र पर भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। वहां अफरातफरी मच गई। कुछ बूथों से ईवीएम में खराबी के चलते वोटिंग में कुछ देर के व्‍यवधान के अलावा कहीं से कोई अप्रिय सूचना नहीं है। इन जिलों की नौ सीटों पर दो करोड़ से अधिक मतदाता हैं। ये मतदाता 613 उम्‍मीदवारों के भाग्‍य का फैसला ईवीएम में कैद करेंगे। शांतिपूर्ण और निष्‍पक्ष चुनाव कराने के लिए निर्वाचन आयोग ने बड़े स्‍तर पर तैयारियां की हैं।

कई दिग्‍गज मैदान में (Bee Attack on Polling Booth in Chandauli)

आज के चुनाव में कई दिग्‍गजों की साख दांव पर है। इनमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर, मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी, धनंजय सिंह और दारा सिंह चौहान प्रमुख हैं। आज जिन जिलों में नौ जिलों में मतदान होना है उनमें प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के अलावा गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, जौनपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र और चंदौली शामिल हैं। समझा जा रहा है कि शाम को जारी होने वाले एग्जिट पोल में यह स्पष्ट हो जाएगा कि 10 मार्च को किसकी सरकार बनेगी।

(Bee Attack on Polling Booth in Chandauli)

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular