Sunday, November 27, 2022
Homeउत्तर प्रदेशBhadohi: बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा पर बड़ा एक्शन, कुर्क होगी 11...

Bhadohi: बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा पर बड़ा एक्शन, कुर्क होगी 11 करोड़ की संपत्ति, डीएम ने दिया आदेश

- Advertisement -

Bhadohi

इंडिया न्यूज, भदोही (Uttar Pradesh)। भदोही जनपद से पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा और उनके करीबियों पर जिला प्रशासन के द्वारा लगातार बड़ी कार्रवाई की जा रही है। जिलाधिकारी ने गैंगस्टर एक्ट के तहत विजय मिश्रा के परिजनों के नाम दर्ज 10 करोड़ 92 लाख रुपया की कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया है। बताया जाता है कि आपराधिक कृत्यों से अर्जित धन से मिर्जापुर जनपद में यह जमीन क्रय की गई थी।

जेल में बंद हैं बाहुबली पूर्व विधायक
विभिन्न मामलों में जेल में बंद पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा और उनके करीबियों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। प्रशासन के द्वारा बड़े पैमाने पर बाहुबली विजय मिश्रा और उनके करीबियों के नाम से दर्ज संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा है। इसी कड़ी में भदोही के जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राखिने 26 बीघा 4 बिस्वा जमीन को कुर्क करने का आदेश दिया है। यह जमीन मिर्जापुर जनपद के लालगंज तहसील क्षेत्र अंतर्गत मौजा भूसी पथरहा में है।

एसपी बोले- जल्द शुरू होगी कुर्की की कार्रवाई
बताया जाता है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने पुत्र विष्णु मिश्रा बहु रूपा मिश्रा तथा अपने समधी रमेश चंद्र मिश्रा के नाम से वास्तविक मूल्य से कम कीमत पर अपने प्रभाव का प्रयोग कर जमीन की रजिस्ट्री कराई थी, ताकि अपने अवैध धन को वैध रूप दिया जा सके। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिलाधिकारी ने जमीन को कुर्क करने का आदेश दिया है। जल्द ही जमीन पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular